scorecardresearch
 

आरोपों की राजनीति के दौर में अब वीरभद्र सिंह ने अनुराग ठाकुर को लिया निशाने पर

एक-दूसरे पर लगातार आरोपों की झड़ी के बीच शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अनुराग ठाकुर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

X

एक-दूसरे पर लगातार आरोपों की झड़ी के बीच शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भी मोर्चा खोल दिया. खुद पर भाजपा की ओर से लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच वीरभद्र सिंह ने भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष, हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के पुत्र और बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर के खिलाफ आरोपों की झड़ी लगा दी.

बदले की राजनीति का आरोप
आजतक के साथ विशेष बातचीत में वीरभद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी बदले की भावना से काम कर रही है . वीरभद्र सिंह ने कहा- 'मुझे किसी भी कीमत पर सबक सिखाना चाहती है लेकिन मैं डरूंगा नहीं. इनका मुकाबला करूंगा. मेरे मामले में सीबीआई जांच चल रही है. मामला अदालत में भी है. मुझे पहले क्लीन चिट भी मिल चुकी है.'

'कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ'
वीरभद्र सिंह ने कहा- 'मैं मानता हूँ की मेरे संबंध वका मुला चंद्रशेखर और चौहान से हैं. उनसे मेरे व्यापारिक सम्बन्ध हैं. लेन-देन भी है. मैंने उनसे लोन भी लिया है. मेरे बेटे ने फार्म हॉउस भी लिया है. सबकी पेमेंट चेक से हुई है. लेकिन भाजपा नेता मेरे पुराने केस निकाल कर मुझे टॉर्चर करना चाहते हैं .

भाजपा पर पलटवार
भाजपा पर पलटवार करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि- 'इनके नेताओं ने भ्रष्टाचार किया है. अनुराग ठाकुर ने एचपीसीए को अपनी कम्पनी बनाने का काम किया. कानपुर के नकली एड्रेस दिए गए. हमने जांच करवाई है तीन स्टेट हैं. जिन्होने क्रिकेट एसोसिएशन को कंपनी में बदला है. यूपी जहां राजीव शुक्ला प्रधान थे. दिल्ली जहां अरुण जेटली प्रधान और हिमाचल जहां अनुराग ठाकुर.

अनुराग ठाकुर पर हमला
वीरभद्र सिंह ने कहा कि- 'मैं कहना चाहता हूं कि एसोसिएशन को घर की कम्पनी मत बनाओ. मुझ पर आरोप लगे तो मैं मीडिया के सामने, जनता के सामने और अदालत के सामने गया. फिर भाजपा के मुख्यमंत्री भी सामने आएं.

भाजपा ने लगाए थे आरोप
गौरतलब है कि संसद में विपक्ष की ओर से सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे के मामले को लेकर घिरने के बाद भाजपा ने कांग्रेस नेताओं के मामलों को जमकर उछालना शुरू किया है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने संवाददाता सम्मेलन कर वीरभद्र सिंह पर सेब घोटाले का आरोप लगाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें