scorecardresearch
 

असम विधानसभा चुनाव की तैयारी, सर्बानंद सोनोवाल होंगे बीजेपी के सीएम कैंडिडेट

बीजेपी ने गुरुवार को असम में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है. सर्बानंद सोनोवाल को इस पद का उम्मीदवार बनाया गया है. इसके साथ ही चुनावी हलचल शुरू हो गई है.

सर्बानंद सोनोवाल बने BJP के CM उम्मीदवार सर्बानंद सोनोवाल बने BJP के CM उम्मीदवार

असम में आने वाले विधानसभा चुनाव के बीजेपी ने अपने CM उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. बीजेपी की संसदीय बोर्ड की बैठक में गुरुवार को मुख्यमंत्री पद के लिए सर्बानंद सोनोवाल के नाम का ऐलान किया गया.

सर्बानंद को जीत का भरोसा
सर्बानंद सोनोवाल ने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी का शुक्रिया अदा किया. साथ ही कहा कि उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ही जीत होगी.

बैठक में चुनावों पर चर्चा
बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने संसदीय बोर्ड की मीटिंग के बाद बताया कि बैठक में विभिन्न राज्यों में आने वाले विधानसभा चुनावों पर चर्चा की गई. पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुड्डुचेरी में विधानसभा चुनाव होंगे. पिछले दिनों बिहार विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद आने वाले विधानसभा चुनाव इस बार बीजेपी के लिए काफी अहम हैं.

बीजेपी मुख्यालय में हुई मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, नितिन गडकरी, वेंकैया नायडू, अनंत कुमार, थवरचंद गहलोत, राम लाल, शिवराज सिंह चौहान और जेपी नड्डा समेत तमाम नेता मौजूद थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें