scorecardresearch
 

रामलीला मैदान से कूच को तैयार रामदेव, गिरफ्तारी संभव

रामदेव ने कहा अब रामलीला मैदान में नहीं संसद के आगे धरना देंगे. रामदेव ने कहा कि सरकार बहरी हो चुकी है. इसे देश की जनता की आवाज उसे सुनाई नहीं दे रही है. ऐसे में ऐसी भ्रष्‍ट सरकार को हटाने के अतिरिक्‍त कोई दूसरा विकल्‍प नहीं है

बाबा रामदेव बाबा रामदेव

योगगुरू बाबा रामदेव ने अपने आंदोलन आगे की रणनीति का खुलासा किया है.

रामदेव ने कहा अब रामलीला मैदान में नहीं संसद के आगे धरना देंगे. रामदेव ने कहा कि सरकार बहरी हो चुकी है. इसे देश की जनता की आवाज उसे सुनाई नहीं दे रही है. ऐसे में ऐसी भ्रष्‍ट सरकार को हटाने के अतिरिक्‍त कोई दूसरा विकल्‍प नहीं है.

रामदेव ने कहा कि अब बहरी सरकार को सुनाई दे इसके लिए हमें संसद की ओर कूच करना होगा.

बाबा रामदेव ने 'कांग्रेस हटाओ देश बचाओ' का नारा देते हुए कहा कि देश के भविष्य को सुधारने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में इस पार्टी का बहिष्कार करना होगा.

2014 के आमचुनाव से पहले एक और क्रांति का आह्वान करते हुए कहा कि आज हम रामलीला मैदान पर क्रांति कर रहे हैं चुनाव से पहले पूरे देश में क्रांति होगी. और इस क्रांति में हम किसी भ्रष्ट नेता को संसद नहीं पहुंचने देंगे.

उन्होंने कहा, आज से केंद्र सरकार की तेरहवीं शुरू हो गयी है.

इस बीच दिल्‍ली पुलिस ने साफ कर दिया है कि पुलिस पूरी तरह से तैयार है. वहीं बाबा रामदेव को मार्च करने की इजाजत नहीं है.

इस बीच रामलीला मैदान में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रामलीला मैदान के आसपास दिल्ली पुलिस, सीआरपीएफ और RAF के जवान तैनात किए गए हैं.

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव को रंजीत सिंह फ्लाईओवर के पास गिरफ्तार कर लिया जाएगा. और उन्हें बवाना में अस्थाई जेलों में भेज दिया जाएगा. इसके लिए डीटीसी के 50 बसों का इंतजाम किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें