scorecardresearch
 

पठानकोट के पास फिर पिस्तौल दिखाकर लूटी कार

पठानकोट के पास सुजानपुर में तीन अज्ञात युवकों ने फोर्ट फिएस्टा कार के ड्राइवर को पिस्तौल, देसी कट्टा और पटका दिखाकर पहले अगवा कर लिया फिर उसे उतार दिया और कार लेकर भाग गए. घटना मंगलवार शाम 6 बजे की है.

X
पठानकोट के पास फिर लूटी गई कार पठानकोट के पास फिर लूटी गई कार

पंजाब में पठानकोट के पास फिर पिस्तौल की नोक पर एक कार लूट ली गई है. पठानकोट के पास सुजानपुर में तीन अज्ञात युवकों ने फोर्ड फिएस्टा कार के ड्राइवर को पिस्तौल, देसी कट्टा और पटका दिखाकर पहले अगवा कर लिया फिर उसे उतार दिया और कार लेकर भाग गए. घटना मंगलवार शाम 6 बजे की है.

पेट्रोल खत्म होने का बहाना कर रुकवाई कार
मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में की गई है. आरोप के मुताबिक सुजानपुर के पास मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पेट्रोल खत्म होने का बहाना पहले कार रुकवाई. फिर पीबी 06 8982 कार में सवार हो गए. कार ड्राइवर को कुछ दूर आगे ले जाकर उतार दिया और रफूचक्कर हो गए.

पुलिस ने की फौरन नाकाबंदी
पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए सभी चेकपोस्ट को अलर्ट कर दिया है. पुलिस के मुताबिक लुटेरों ने कार के साथ माधोपुर चेक पोस्ट पार नहीं किया है. उन्होंने कहा कि यह स्थानीय अपराधियों का काम हो सकता है.

पठानकोट हमले के समय हुई थी ऐसी वारदात
इससे पहले चार लुटेरों ने 30 जनवरी की सुबह पटियाला में एक कार लूट ली थी. उस वक्त भी लुटेरों ने गाड़ी मालिक को भी कई घंटों तक अपने कब्जे में रखा. बंदूक की नोक पर हुई इस लूट को पठानकोट हमले से पहले कार लूट की तरह देखा गया था. तब एसपी सलविंदर सिंह और एक दूसरे शख्स की गाड़ी लुटी गई थी. उस लूट में एक शख्स की हत्या कर फेंक दिया गया था.

जनवरी से अब तक इलाके में तीसरी कार लूट
इस इलाके में कुछ ही महीने में कार लूट का यह तीसरा मामला दर्ज किया गया है. सबसे पहले इसी साल 14 जनवरी को तीन गुमनाम लुटेरों ने कांगड़ा में रहने वाले एक शख्स की टैक्सी लूट ली थी. इस मामले में पुलिस को अबतक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें