scorecardresearch
 

अमृतसर हादसाः सिद्धू की पत्नी नवजोत के खिलाफ लापरवाही की शिकायत दर्ज

अमृतसर रेल हादसे में बीजेपी की ओर से नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और दशहरा मेले के आयोजक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

नवजोत कौर सिद्धू (फाइल-फोटो/PTI) नवजोत कौर सिद्धू (फाइल-फोटो/PTI)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की अमृतसर इकाई ने अमृतसर की पूर्व विधायक और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू और दशहरा मेला आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू के खिलाफ आयोजन के दौरान लोगों की सुरक्षा के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप लगाते हुए शहर के मोकमपुरा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है.

लखबीर सिंह नामक व्यक्ति ने बुधवार को दर्ज करवाई गई अपनी शिकायत में नवजोत कौर सिद्धू और आयोजक मिट्ठू के खिलाफ मेहमानों की सुरक्षा को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है.

लखबीर सिंह के साथ अकाली दल नेता विक्रमजीत सिंह मजीठिया और बीजेपी नेता तरुण चुग भी थाने में मौजूद थे.

शिकायत में कहा गया है कि नवजोत कौर सिद्धू और आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू की तरफ से अमृतसर रेल हादसे को लेकर बड़े गैर जिम्मेदाराना बयान आ रहे हैं जबकि लोगों की सुरक्षा के लिए वही लोग जिम्मेदार थे.

दूसरी ओर, मेले के आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू ने रेल हादसे का ठीकरा रेलवे पर फोड़ते हुए कहा है कि वे निर्दोष हैं और वह सिर्फ अपनी सुरक्षा के चलते मेले के मैदान से फरार हुआ था. नवजोत कौर सिद्धू भी हादसे के वक्त घटनास्थल पर मौजूद नहीं थीं.

हालांकि उनको बाद में अस्पताल में मरीजों का इलाज करते देखा गया. सिद्धू दंपति अमृतसर रेल हादसे को दैवीय विपत्ति बताकर लोगों की आलोचना झेल रहा है.

वहीं, अमृतसर पुलिस ने अभी तक सौरभ मिट्ठू मदान को एफआईआर में आरोपी नहीं बनाया है. प्राथमिकी अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें