scorecardresearch
 

National Herald Case Live Updates: 10 घंटे बाद ईडी दफ्तर से बाहर निकले राहुल गांधी, कल फिर होंगे पेश

अरविंद ओझा | नई दिल्ली | 13 जून 2022, 9:50 PM IST

Rahul Gandhi News Updates: राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ हो रही है. इसलिए वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचे हैं. उनके साथ हजारों समर्थक मौजूद थे, जिनको ईडी दफ्तर से पहले ही रोक लिया गया था.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (पीटीआई) कांग्रेस नेता राहुल गांधी (पीटीआई)

हाइलाइट्स

  • राहुल गांधी ईडी दफ्तर में मौजूद
  • नेशनल हेराल्ड केस में हो रही पूछताछ
  • कांग्रेस ने राहुल-सोनिया को मिले नोटिस का जताया विरोध
  • कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे, इसे सत्याग्रह बताया

Rahul Gandhi News Updates: नेशनल हेराल्ड केस (national herald case) के मामले में राहुल गांधी (rahul gandhi) से आज पूछताछ हो रही है. इसके लिए वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचे हैं. उनके साथ कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं और नेताओं का हुजूम भी पहुंचा था. सभी को ईडी ऑफिस से करीब एक किलोमीटर पहले रोक लिया गया था.

कांग्रेस राहुल-सोनिया गांधी को मिले नोटिस का विरोध कर रही है. कांग्रेस ने आज किये जा रहे इस प्रदर्शन को 'सत्याग्रह' नाम दिया है.

9:50 PM (3 महीने पहले)

कल फिर ईडी के सामने पेश होंगे राहुल

Posted by :- sudhanshu maheshwari

नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए राहुल गांधी आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचे थे. उनसे करीब साढ़े आठ घंटे सवाल-जवाब हुए, फिर राहुल वहां से चले गए. लेकिन सवाल-जवाब का ये सिलसिला आगे भी जारी रहने वाला है. उन्हें एक बार फिर ईडी के सामने पेश होना है.

9:29 PM (3 महीने पहले)

राहुल गांधी से हुई साढ़े आठ घंटे पूछताछ

Posted by :- sudhanshu maheshwari

राहुल गांधी से पूछताछ का सिलसिला समाप्त हो गया है. साढ़े आठ घंटे बाद सवाल-जवाब का सिलसिला खत्म हुआ है. अब किसी भी वक्त कांग्रेस नेता ईडी दफ्तर से बाहर निकल सकते हैं. पहले राउंड में उनसे तीन घंटे की पूछताछ हुई थी और बाद में पांच घंटे लगातार सवाल-जवाब हुए.

8:54 PM (3 महीने पहले)

प्रदर्शन की वजह से चोटिल हुए चिदंबरम

Posted by :- sudhanshu maheshwari

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम चोटिल हो गए हैं. राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन करने गए चिदंबरम का सामना पुलिस से भी हुआ था. अब पी चिदंबरम बता रहे हैं कि उन्हें हेयर लाइन फ्रैक्चर हो सकता है. डॉक्टरों को वे दिखा चुके हैं और उन्हीं की तरफ से ये आशंका जाहिर की गई है.

8:39 PM (3 महीने पहले)

राहुल गांधी से साढ़े चार घंटे से पूछताछ जारी

Posted by :- sudhanshu maheshwari

दूसरे राउंड में राहुल गांधी से साढ़े चार घंटे की पूछताछ हो चुकी है. अभी भी वे ईडी दफ्तर से बाहर नहीं निकले हैं और सवाल-जवाब का सिलसिला जारी है. पहले राउंड में भी उनसे तीन घंटे की पूछताछ हुई थी. ऐसे में अभी तक वे साढ़े घंटों से ईडी दफ्तर में मौजूद हैं.

7:53 PM (3 महीने पहले)

सुरजेवाला का केंद्र सरकार पर हमला

Posted by :- sudhanshu maheshwari

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. वे लिखते हैं कि सारा दिन बीत गया, हमला जारी है. निशाना बना कर कांग्रेस संगठन महासचिव, श्री के.सी.वेणुगोपाल पर जानलेवा हमला बोला गया. सांसद , शक्ति सिंह गोहिल पर हमला हुआ. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीटा गया. हज़ारों जेलों में बंद हैं. प्रजातंत्र को रौंदा गया है. देश मोदी सरकार को माफ़ नहीं करेगा.

6:51 PM (3 महीने पहले)

मुंबई में 75 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

Posted by :- sudhanshu maheshwari

राहुल गांधी से जब से ईडी की पूछताछ शुरू हुई है, कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. मुंबई में ऐसे ही प्रदर्शन कर रहे 75 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया था. वो सभी छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से ईडी दफ्तर तक प्रदर्शन कर रहे थे. ये अलग बात है कि कुछ देर बाद ही सभी को छोड़ दिया गया.

6:17 PM (3 महीने पहले)

हिरासत में लिए गए नेताओं से मिलने पहुंचे गहलोत

Posted by :- sudhanshu maheshwari

राहुल गांधी के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे कुछ नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया था. अब उन्हीं नेताओं से मिलने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे और सीएम अशोक गहलोत तुगलक रोड पहुंचे हैं. पुलिस उन्हें मिलने देती है या नहीं, ये अभी तक स्पष्ट नहीं है. दूसरी तरफ राहुल गांधी से दोपहर चार बजे से ईडी की पूछताछ जारी है.

4:44 PM (3 महीने पहले)

कुछ नहीं किया तो डर क्यों रहे- शिवराज

Posted by :- sudhanshu maheshwari

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि ये जो प्रैक्टिस करते हैं, कर्मकांड करते हैं, गड़बड़ करो और फिर जांच एजेंसियों पर दवाब बनाओ, जनता इस ढोंग को  समझ चुकी है. सच यह है कि, आपने गड़बड़ की, भ्रष्टाचार किया है और जब भ्रष्टाचार की जांच हो रही है तो, आप दवाब बनाने की कोशिश कर रहे हो.

3:46 PM (3 महीने पहले)

फिर ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल

Posted by :- sudhanshu maheshwari

लंच ब्रेक के बाद राहुल गांधी फिर सवालों का सामना करने के लिए ईडी दफ्तर पहुंच चुके हैं. उन्हें कुछ देर का लंच ब्रेक दिया गया था जिस समय में उन्होंने सोनिया गांधी से अस्पताल में मुलाकात की. अब फिर वे दफ्तर पहुंच गए हैं.

3:37 PM (3 महीने पहले)

गंगाराम अस्पताल से बाहर निकले राहुल गांधी

Posted by :- sudhanshu maheshwari

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद राहुल गंगाराम अस्पताल से बाहर निकल गए हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि वे एक बार फिर ईडी दफ्तर जा सकते हैं. कहा जा रहा है कि उनसे एक बार फिर ईडी पूछताछ कर सकती है.

3:21 PM (3 महीने पहले)

सोनिया से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

Posted by :- Panna Lal

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ED से पूछताछ के बाद अपने आवास पहुंचे, यहां से निकलकर वो दिल्ली के गंगाराम अस्पताल पहुंचे. इस अस्पताल में सोनिया गांधी का इलाज चल रहा है. राहुल गांधी यहां अपनी मां से मुलाकात करेंगे. 

3:01 PM (3 महीने पहले)

राहुल गांधी से फिर होगी पूछताछ

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल गांधी से पूछताछ अभी खत्म नहीं हुई है. अभी वह लंच के लिए बाहर गए हैं. उनको लंच के बाद दोबारा आना है.

2:34 PM (3 महीने पहले)

राहुल गांधी ईडी दफ्तर से निकले

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल गांधी ईडी दफ्तर से निकल गए हैं. उनसे करीब तीन घंटे पूछताछ चली है.

2:11 PM (3 महीने पहले)

अधीर रंजन चौधरी ने थाने में लिखवाई शिकायत

Posted by :- Vishnu Rawal

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तुगलक रोड थाने में शिकायत दी है. इसमें लिखवाया गया है कि पुलिस के एक्शन में उनको चोट लगी है. इस दौरान प्रियंका गांधी भी उनके साथ रहीं. फिलहाल प्रियंका गांधी थाने से चली गई हैं.

1:05 PM (3 महीने पहले)

चंडीगढ़ में कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता हिरासत में

Posted by :- Vishnu Rawal

ईडी नोटिस के खिलाफ चंडीगढ़ में भी प्रदर्शन हुआ. वहां कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता हिरासत में लिये गए हैं.

12:21 PM (3 महीने पहले)

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी, कांग्रेस को घेरा

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल गांधी की ईडी दफ्तर में पेशी और कांग्रेस के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. वह बोलीं कि देश की राजधानी में भ्रष्टाचार के समर्थन में आंदोलन हो रहा है, जो जेल से बेल पर है उन्होंने अपने समर्थकों और नेताओं को आह्वान किया है कि आओ दिल्ली को घेरो. एक जांच एजेंसी पर दबाव बनाने के लिए ऐसा किया जा रहा.

ईरानी ने आगे कहा कि राहुल गांधी का dotex merchandise pvt ltd से क्या संबंध है जो हवाला का काम करती है और एजेंसी के निशाने पर है. ईरानी ने आरोप लगाया कि dotex merchandise Pvt Ltd का सम्बंध उन कम्पनी से है जिसका मालिकाना हक़ राहुल गांधी, सोनिया गांधी और मिसेज़ वाड्रा से है. कहा गया कि 2019 में हाई कोर्ट ने भी इस कम्पनी के कारोबार पर गम्भीर सवाल उठाए थे.

12:11 PM (3 महीने पहले)

राहुल गांधी की पेशी से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, हिरासत में लिए गए

Posted by :- Vishnu Rawal

 

12:06 PM (3 महीने पहले)

प्रियंका गांधी ईडी दफ्तर से निकलीं

Posted by :- Vishnu Rawal

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ईडी दफ्तर से निकल चुकी हैं. वह राहुल के साथ ईडी दफ्तर के अंदर गई थीं. अब राहुल से पूछताछ चल रही है.

तीन अफसर, सच की शपथ... राहुल गांधी से हो रही ED की पूछताछ की डीटेल्स

12:04 PM (3 महीने पहले)

रणदीप सुरजेवाला समेत कई नेता हिरासत में

Posted by :- Vishnu Rawal

ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता हिरासत में लिये जा चुके हैं. कांग्रेस नेता रजनी पाटिल, अखिलेश प्रसाद सिंह, एल हनुमंतैया और थिरुनावुक्‍करसर सु. को राहुल गांधी के समर्थन में प्रदर्शन के लिए मंदिर मार्ग पीएस में हिरासत में लिया गया. इससे पहले रणदीप सुरजेवाला, अधीर रंजन चौधरी, केसी वेणुगोपाल, दीपेंद्र सिंह हुड्डा, अशोक गहलोत आदि को भी हिरासत में लिया गया.

11:29 AM (3 महीने पहले)

ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, तीन अफसर करेंगे पूछताछ

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल गांधी का बयान PMLA के सेक्शन 50 के तहत दर्ज होगा. तीन अफसर उनसे पूछताछ करेंगे. इसमें असिस्टेंट डायरेक्टर रैंक के अफसर राहुल से सवाल पूछेंगे. वहीं दूसरा अफसर राहुल के बयान को टाइप करेगा. वहीं डिप्टी डायरेक्टर रैंक के अफसर सवालों को सुपरवाइज करेंगे.

ईडी ऐसे सवाल-जवाब से पहले शपथ भी दिलवाती है, कि जो भी कहा जाएगा वह सच होगा. राहुल से भी ऐसी शपथ दिलाई जाएगी.

11:26 AM (3 महीने पहले)

हिरासत में लिये जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता

Posted by :- Vishnu Rawal

ईडी मुख्यालय के पास जो कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं, उनको अब उठाया जा रहा है. इसमें से कुछ को हिरासत में भी लिया जा रहा है.

11:12 AM (3 महीने पहले)

राहुल ईडी दफ्तर पहुंचे

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल गांधी ईडी दफ्तर पहुंच चुके हैं. राहुल के साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं. जिस गाड़ी में राहुल प्रियंका के साथ थे, वह गाड़ी ईडी दफ्तर के अंदर पहुंच गई है. कार्यकर्ताओं को करीब एक किलोमीटर दूर बैरिकेडिंग करके रोक लिया गया है.

10:58 AM (3 महीने पहले)

राहुल गांधी ईडी दफ्तर के लिए निकले

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल गांधी ईडी दफ्तर के लिए निकल चुके हैं. वह पैदल ही कांग्रेस दफ्तर से ईडी दफ्तर तक जाएंगे. उनके साथ हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद हैं. यहां रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि हम शांतिपूर्वक तरीके से ईडी दफ्तर तक जाएंगे. अगर हमको रोकेंगे तो गिरफ्तारी देंगे.

10:50 AM (3 महीने पहले)

सच्चाई की बुलंद आवाज हैं राहुल गांधी- प्रियंका

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

राहुल गांधी की पेशी से पहले प्रियंका गांधी ने फेसबुक पर लिखा, पुलिस की बैरिकेड, ED की गीदड़ भभकियां, लाठी-वाटर कैनन सच्चाई की आंधी को नहीं रोक सकते. सच्चाई की बुलंद आवाज का नाम है राहुल गांधी. 
 

10:43 AM (3 महीने पहले)

जम्मू से कर्नाटक तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria
10:40 AM (3 महीने पहले)

कांग्रेस दफ्तर के लिए रवाना हुए राहुल गांधी

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

राहुल गांधी कांग्रेस दफ्तर के लिए रवाना हो गए हैं. वे यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वे ईडी दफ्तर के लिए रवाना होंगे. प्रियंका गांधी भी उनके साथ मौजूद हैं. 

10:39 AM (3 महीने पहले)

हिरासत में लिए गए अजय कुमार लल्लू

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria
10:22 AM (3 महीने पहले)

राहुल से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

ईडी में पेशी से पहले प्रियंका गांधी राहुल गांधी से मिलने पहुंचीं हैं. उधर, कांग्रेस दफ्तर में भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे हैं. कार्यकर्ता 'मैं भी राहुल', झुकेंगे नहीं, जैसे नारे भी लगा रहे हैं. 

9:59 AM (3 महीने पहले)

दिग्विजय सिंह ने कहा- राहुल के खिलाफ कोई केस है ही नहीं

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

कांग्रेस नेता और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा, जब-जब भाजपा और मोदी डरते हैं वे पुलिस को आगे करते हैं. आगे हम जनता की लड़ाई लड़ेंगे. ये केस है ही नहीं, उन्होंने पूछा कि कोई FIR है क्या? यह केस तो मोदी सरकार ने 2014 में शुरू किया और उन्हीं की सरकार ने बिना कोई प्रमाण मिले केस को समाप्त कर दिया. 

9:57 AM (3 महीने पहले)

शांतिपूर्ण प्रदर्शन में कुछ गलत नहीं- गहलोत

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा, केंद्रीय एजेंसियों के गलत इस्तेमाल के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन में क्या गलत है? 

 

9:48 AM (3 महीने पहले)

राहुल गांधी की पेशी से पहले कांग्रेस नेता हाउस अरेस्ट

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल की पेशी से पहले कई कांग्रेस नेता हाउस अरेस्ट किये गए हैं. लखनऊ में कांग्रेस विधानमंडल दल नेता आराधना मिश्रा मोना और नसीमुद्दीन को हाउस अरेस्ट किया गया. दिल्ली में अलका लांबा को घर के बाहर पुलिस ने रोका है.

इस बीच रोबर्ट वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट ली है. रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी की ईडी की पेशी को लेकर कहा कि राहुल गांधी तमाम निराधार आरोपों से बरी होंगे और सत्य की जीत होगी. वाड्रा बोले कि मैं प्रवर्तन निदेशालय के साथ 15 बार समन और यात्राओं के माध्यम से गया हूं और हर सवाल का जवाब दिया है। मुझे विश्वास है कि सत्य की जीत होगी.

9:40 AM (3 महीने पहले)

पटना में कांग्रेस का प्रदर्शन

Posted by :- Vishnu Rawal

पटना में भी कांग्रेस कार्यकर्ता ईडी दफ्तर के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं. 

9:37 AM (3 महीने पहले)

प्रियंका गांधी हो सकती हैं प्रदर्शन में शामिल

Posted by :- Vishnu Rawal

कांग्रेस आज देशभर में सत्याग्रह मार्च कर रही है. दिल्ली में होने वाले प्रदर्शन में प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकती हैं, क्योंकि अब उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है.

रणदीप सुरजेवाला ने बताया है कि राहुल गांधी और बाकी नेता शांतिपूर्वक ढंग से ईडी ऑफिस की तरफ मार्च करेंगे. लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस सत्याग्रह की इजाजत नहीं दी है.

9:12 AM (3 महीने पहले)

रावण के भेष में पहुंचा कार्यकर्ता

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल के सपोर्ट में एक कार्यकर्ता रावण के भेष में पहुंचा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार 'रावण' का रोल अदा कर रही है. हम उनको बताना चाहते हैं कि राहुल गांधी हमारे राम हैं. जबतक राहुल ईडी ऑफिस से नहीं निकलेंगे तबतक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा.

9:09 AM (3 महीने पहले)

कांग्रेस बोली- मोदी सरकार डर गई

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी से पहले कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा कि पुलिस की तैनाती से पता चलता है कि मोदी सरकार कांग्रेस से डर गई है.

सुरजेवाला ने आगे कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में शांतिप्रिय व गांधीवादी तरीके से सत्याग्रह की मार्च तो निकलेगी ही. न इसे अंग्रेज दबा पाए और न ही उस समय अंग्रेजों के मुखबिर बने आज के सत्ताधारी हुक्मरान दबा पाएंगे. हम दृढ़ता से, शांतिप्रिय तरीके से बीजेपी के ‘इलेक्शन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट’ के कार्यालय जाएंगे, तथा उनकी ‘झूठ की अदालत’ में सत्य पर आधारित हर सवाल का जवाब भी देंगे. यही हमारा संकल्प है, और यही गांधी का रास्ता. 

सुरजेवाला ने कहा कि आज फिर एक गांधीवादी ‘सत्याग्रह’ का आगाज होगा. वह बोले कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को झुकाने के लिए पीएम मोदी पिछले 8 साल से एड़ी चोटी का जोर लगा रही है लेकिन राहुल गांधी और कांग्रेस का हर नेता व कार्यकर्ता देश के साधारण व्यक्ति, मध्यम वर्ग, गरीब और दलित की आवाज उठाने के अपने कर्तव्य पर अडिग हैं. हम लोकतंत्र के सिपाही हैं और संविधान के रखवाले. हम न डरेंगे और न झुकेंगे और हर भाजपाई हथकंडे को विफल करेंगे. 

सुरजेवाला बोले कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस 136 साल से इस देश के हर व्यक्ति की आवाज है. हम उस गांधी के वंशज हैं, जिन्होंने निहत्थे रहकर देश की जनता की ताकत के बल पर दुनिया की सबसे बड़ी तानाशाही ताकत को हिंदुस्तान छोड़कर भागने पर विवश कर दिया था.

उन्होंने कहा कि जब नेशनल हेराल्ड अखबार ( और उसकी मालिक 1937 में बनी एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड) पर कर्ज का गंभीर संकट आया, और समाचार पत्र को चलाने के लिए कठोर परिश्रम करने वाले कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल पा रहा था, तब कांग्रेस पार्टी ने साल 2002 से 2011 तक दस वर्षों में 90 करोड़ रुपया इस संस्थान को देकर देश की विरासत को बचाने का काम किया.

9:07 AM (3 महीने पहले)

टीएस सिंह देव ने क्या कहा?

Posted by :- Vishnu Rawal

नेशनल हेराल्ड मामले में आज राहुल गांधी के ED के सामने पेशी के मुद्दे पर कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव का भी बयान आया. वह बोले कि कांग्रेस नेता एकजुट रहेंगे. पुलिस का इस्तेमाल अलग मकसद के लिए किया जा रहा है, लेकिन हम अपने काम को आगे बढ़ाते रहेंगे.

8:39 AM (3 महीने पहले)

कांग्रेस दफ्तर के सामने प्रदर्शन 

Posted by :- Vishnu Rawal

दिल्ली में मौजूद कांग्रेस के मुख्यालय के सामने कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. वे सभी राहुल के सपोर्ट में नारेबाजी कर रहे हैं.

8:37 AM (3 महीने पहले)

ट्विटर पर भिड़े कांग्रेस-बीजेपी नेता

Posted by :- Vishnu Rawal

राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस नेता लगातार ट्वीट कर रहे हैं. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि तानाशाह कान खोलकर सुने ले-

ये गांधी का वंशज है
इसे रोक नहीं तुम पाओगे
सच की इस लड़ाई में 
राहुल से जीत नहीं तुम पाओगे.

वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद जयहिंद ने लिखा कि कांग्रेस पहले ALL INDIA CORRUPT COMMITTEE थी, अब यह ALL INDIA CONFRONTATIONAL COMMITTEE (अखिल भारतीय संघर्ष समिति) बन गई है. जो कि सत्याग्रह नहीं स्कैमाग्रह कर रही है. लिखा कि जब कुछ छिपाने के लिए नहीं है तो नौटंकी क्यों की जा रही है.

8:30 AM (3 महीने पहले)

ईडी दफ्तर के बाहर फोर्स तैनात

Posted by :- Vishnu Rawal

ED दफ्तर के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. ईडी दफ्तर जाने वाले तमाम रास्तों पर बेरिकेटिंग की गई है. दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसर भी वहां मौजूद हैं.

7:47 AM (3 महीने पहले)

कांग्रेस कार्यकर्ता हिरासत में

Posted by :- Vishnu Rawal

कांग्रेस के मुख्यालय के सामने से पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. वे ईडी के सामने पेशी से पहले राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे.

7:46 AM (3 महीने पहले)

राहुल गांधी की पेशी से पहले भारी पुलिसबल तैनात

Posted by :- Vishnu Rawal

दिल्ली में नेशनल हेराल्ड मामले में आज ईडी के समक्ष पेश होने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आवास के बाहर पुलिस की तैनाती है.