scorecardresearch
 

'कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए, कश्मीर से दूर रहो', गंभीर को 'ISIS कश्मीर' का मेल

'आईएसआईएस कश्मीर' नाम के संगठन ने उस धमकी भरे मेल में लिखा है, 'कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए, कश्मीर से दूर रहो'. इसके साथ ही उस मेल में गौतम गंभीर के घर के बाहर का वीडियो भी उन्हें भेजा गया है.

गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चौबीस घंटे में गौतम गंभीर को दूसरी बार मिली धमकी
  • ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को लगातार दूसरी बार जान से मारने की धमकी दी गई है. 'आईएसआईएस कश्मीर' नाम के संगठन ने उस धमकी भरे मेल में लिखा है, 'कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए, कश्मीर से दूर रहो'. इसके साथ ही उस मेल में गौतम गंभीर के घर के बाहर का वीडियो भी उन्हें भेजा गया है.

ये धमकी उन्हें बुधवार की दोपहर ईमेल के जरिए दी गई है.  24 घंटे के अंदर उन्हें दूसरी बार मेल के जरिए धमकी मिली है. इससे पहले मंगलवार की देर रात भी उन्हें ईमेल के जरिए ऐसी ही धमकी दी गई थी. अब पुलिस जांच कर रही है कि ये कौन सा संगठन है.

मौत की धमकी मिलने पर गौतम गंभीर ने आरोप लगाया है कि 'ISIS कश्मीर' से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. सांसद गंभीर ने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस  ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एहतियातन उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान का कहना है कि गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गौतम गंभीर ने बीती रात ही शिकायत दर्ज करा दी थी.

बता दें कि गौतम गंभीर बीते दिनों उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी.

पाकिस्तान के खिलाफ खुलकर बोलते हैं गंभीर

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर बिना नाम लिए सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा था, 'अपने बेटा या बेटी को बॉर्डर पर भेजो और तब किसी आतंकी देश के प्रमुख को बड़ा भाई बोलो.'

गौतम गंभीर आए दिन पाकिस्तानी क्रिकेटरों को भारत और जम्मू-कश्मीर के खिलाफ दिए हुए बयानों पर करारा जवाब देते हुए नजर आते हैं. जब पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कहा था कि पीएम मोदी कश्मीरियों पर जुल्म कर रहे हैं तो गौतम गंभीर ने इसपर बेहद तीखा जवाब दिया था.

गंभीर ने कहा था. '16 साल के आदमी शाहिद अफरीदी कहते हैं कि पाकिस्तान की 7 लाख फौज के पीछे 20 करोड़ लोग खड़े हैं, फिर भी 70 साल से कश्मीर के लिए भीख मांग रहे हैं, अफरीदी, इमरान खान और बाजवा जैसे जोकर पाकिस्तान के लोगों को मूर्ख बनाने के लिए भारत और पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगल सकते हैं, लेकिन कश्मीर नहीं मिलेगा', आपको बांग्लादेश याद है?'

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें