scorecardresearch
 

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार K V Subramanian ने दिया इस्तीफा

जानकारी के मुताबिक Krishnamurthy Subramanian ने भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार के रूप में अपना 3 साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद शिक्षा जगत में वापस लौटने का फैसला किया है.

भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार का इस्तीफ़ा भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार का इस्तीफ़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्विटर पर शेयर किया नोट
  • तीन साल के कार्यकाल के बाद इस्तीफा

भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार Krishnamurthy Subramanian ने शुक्रवार को पद से इस्तीफा दे दिया है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार के रूप में अपना 3 साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद शिक्षा जगत में वापस लौटने का फैसला किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट शेयर करते हुए कहा कि राष्ट्र की सेवा करना एक परम सौभाग्य रहा है और मुझे अद्भुत समर्थन और प्रोत्साहन मिला है.

ट्विटर पर एक नोट शेयर करते हुए  K V Subramanian ने कहा कि हर दिन जब मैं नॉर्थ ब्लॉक में गया, तो मैंने अपने आप को इस विशेष अधिकार की याद दिलाता रहा. उन्होंने कहा कि मैंने इस विशेष अधिकार के साथ आने वाली जिम्मेदारी के साथ हमेशा न्याय करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है. वहीं दूसरी तरफ  K V Subramanian के इस्तीफ के बाद केंद्र की मोदी सरकार की तरफ से नए नाम की घोषणा नहीं की गयी है.


वहीं पीएम मोदी ने भी K V Subramanian के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने K V Subramanian द्वारा किये गए ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि K V Subramanian के साथ काम करना खुशी की बात है. उनकी एकेडमिक प्रतिभा, आर्थिक और नीतिगत मामलों पर अद्वितीय दृष्टिकोण उल्लेखनीय हैं. भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं.



 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें