scorecardresearch
 
न्यूज़

फारूक से बातचीत, येचुरी के साथ ठहाका, अमृत महोत्सव में विपक्षी नेताओं के साथ दिखी PM मोदी की केमिस्ट्री

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Photo : PTI)
  • 1/6

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के लिए बनी राष्ट्रीय समिति की तीसरी बैठक की. इस बैठक के बाद कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें पीएम मोदी विपक्ष के कई बड़े नेताओं के साथ हल्के-फुल्के पल बिताते नजर आ रहे हैं.

फारूक अब्दुल्ला के साथ पीएम मोदी
  • 2/6

इस मौके पर पीएम मोदी के साथ नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला भी दिखे. दोनों के बीच की मुलाकात काफी गर्मजोशी भरी है. भाव-भंगिमा ऐसी है जैसे फारूक अब्दुल्ला बड़े भाई की तरह पीएम मोदी को कंधे पर हाथ रखकर कुछ समझा रहे हों. इस तस्वीर में अनुपम खेर और कलराज मिश्र भी खड़े नजर आ रहे हैं.

मीरा कुमार के साथ पीएम मोदी
  • 3/6

पीएम मोदी एक और तस्वीर पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार के साथ है. इस फोटो में दोनों के बीच किसी मुद्दे पर बातचीत हो  रही है. तस्वीर में मीरा कुमार अपनी चिर-परिचित सौम्य मुस्कान में दिखाई दे रही हैं.

विपक्ष के नेताओं के साथ मोदी
  • 4/6

विपक्ष के नेताओं के साथ पीएम मोदी की एक और शानदार तस्वीर इस बैठक से आई है. इस फोटो में उनके साथ डीएमके सांसद तिरुचि शिवा हैं. साथ में सीताराम येचुरी और रामगोपाल यादव हैं. तो वहीं मशहूर नृत्यांगना सोनल मानसिंह पास खड़ी हैं.

ठहाके लगाते पीएम मोदी
  • 5/6

कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सीताराम येचुरी और समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव के साथ पीएम मोदी की एक और तस्वीर इस बैठक से आई है. इस तस्वीर में तीनों नेताओं को किसी बात पर जोरदार ठहाका लगाते देख सकते हैं.

बैडमिंटन कोच के साथ नरेन्द्र मोदी
  • 6/6

पीएम मोदी के साथ इस बैठक में शामिल होने सिर्फ राजनेता ही नहीं पहुंचे थे. बल्कि भारत की नेशनल बैंडमिंटन टीम के कोच पुल्लेला गोपीचंद भी इसमें शामिल हुए. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ उनकी तस्वीर दिल को छू जाने वाली है.