scorecardresearch
 

अनैतिक संबंध में बाधा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी

घटना की तफ्तीश के दौरान पता चला कि मृतक की पत्नी का मठ के रमेश विलास कुंभार के साथ नाजायज रिश्ता है, और यह बात मृतक पति को मालूम हो गई थी. 

X
अनैतिक संबंध में बाधा बन रहे पति की हत्या (सांकेतिक फोटो) अनैतिक संबंध में बाधा बन रहे पति की हत्या (सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनैतिक संबंध में बाधा बन रहे पति की हत्या
  • पुलिस ने किया चार को गिरफ्तार

महाराष्ट्र में एक पति को पत्नी द्वारा सिर्फ इसलिए मार दिया गया क्योंकि वो उसके नाजायज रिश्ते में बाधा बन रहा था. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर  पति की हत्या करवा दी. पुलिस को मृतक पति का शव कात्रज घाट में पड़ा मिला. इस मामले में पुलिस ने पत्नी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार एक अज्ञात व्यक्ति की लाश कात्रज घाट में पड़ी हुई थी, घटनास्थल पर पहुंचने के बाद वहां लाश के साथ एक मोटरसाइकिल पड़ी हुई दिखाई दी. मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट भी बदल दी गई थी. छानबीन में पता चला कि शव 43 वर्षीय आनंद गुलाब गूजर का है जो शिवाजी नगर के प्रगति दर्शन का रहने वाला था. 

अनैतिक संबंध में बाधा बन रहे पति की हत्या

घटना की तफ्तीश के दौरान पता चला कि मृतक की पत्नी का मठ के रमेश विलास कुंभार के साथ नाजायज रिश्ता है, और यह बात मृतक पति को मालूम हो गई थी.  इसी बात के चलते पति-पत्नी के बीच आये दिन तकरार होने लगी, जिसके बाद पत्नी सरोज, महाराज के साथ मठ में रहने लगी थी. लेकिन आनंद को ये बर्दाश्त नहीं था, ऐसे में वो मठ चला गया. वहां पर उसकी पत्नी के आशिक संग खूब तू-तू मैं-मैं हुई. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि मठ में आनंद के साथ मारपीट हुई. उसकी पत्नी ने भी मारा. आनंद की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक आनंद की हत्या करने के बाद उसकी लाश को कात्रज घाट में फेंक दिया गया. वहीं बड़ी ही चालाकी से मोटरसाइकिल को भी शव के पास फेंक दिया, जिससे ऐसा लगे कि आनंद की एक्सिडेंट की वजह से मौत हुई है. लेकिन कुछ ही घंटों में हत्यारों के प्लान का पर्दाफाश भारती विद्यापीठ पुलिस ने किया और चारों को गिरफ्तार कर लिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें