scorecardresearch
 

ठाणे की एक कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर

महाराष्ट्र के ठाणे वेस्ट के एटरनिटी मॉल के सामने तीन हाट नाका के पास सुपरमैक्स/पनामा कंपनी के सर्वर रूम में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर तीन दमकल की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

ठाणे वेस्ट के एटरनिटी मॉल के सामने तीन हाट नाका के पास सुपरमैक्स/पनामा कंपनी के सर्वर रूम में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर तीन दमकल की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

सुपरमैक्स रेजर ब्लेड बनाने वाली कंपनी है. यह घटना महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के एक संयंत्र में आग लगने के तीन दिन बाद हुई है. इस घटना में किसी प्रकार की क्षति नहीं हुई थी.

रविवार रात मुंबई से करीब 51 किलोमीटर दूर स्थित रायगढ़ के पातालगंगा रसायनी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्लांट में उस समय धमाका हुआ, जब इसकी एक इकाई महीने भर के अंतराल के बाद सक्रिय हो गई थी.

दिल्ली के पीतमपुरा में भी एक अपार्टमेंट में लगी आग

बता दें कि आग लगने की कई घटना सामने आ रही है. इससे पहले दिल्ली के पीतमपुरा में भी एक अपार्टमेंट में आग लग गई थी. पीतमपुरा में टावर हाइट अपार्टमेंट्स में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई. यह इमारत 10 मंजिला है. आग इस इमारत के फ्लैट नंबर 502 में लगी. आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां पहुंच गईं. आग पर काबू पा लिया गया है. 100 से अधिक लोगों को बचाया गया है. इस बिल्डिंग में लगे फायर इक्विपमेंट ने आग लगने पर काम नहीं किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें