scorecardresearch
 

जूही चावला के पति जय मेहता हुए ठगी के शिकार

हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने वाली जूही चावला के पति जय मेहता ऑनलाइन ठगी के शिकार हो गए हैं. मेहता के क्रेडिट कार्ड की जानकारी हासिल कर ठगों ने उन्हें लगभग साढ़े तीन लाख रुपए का चूना लगा दिया.

X

हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने वाली जूही चावला के पति जय मेहता ऑनलाइन ठगी के शिकार हो गए हैं. मेहता के क्रेडिट कार्ड की जानकारी हासिल कर ठगों ने उन्हें लगभग साढ़े तीन लाख रुपये का चूना लगा दिया .

शुरुआती जांच में पता चला है कि ऑनलाइन ठगी ऑस्ट्रेलिया और फिनलैंड से की गई है. मेहता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. ठगी की वारदात आठ अगस्त से 2 सितंबर के बीच की है. 53 साल के मेहता बड़े उद्योगपति हैं. कई देशों में फैले 'मेहता ग्रुप' के मालिक जय मेहता ने पहली पत्नी की मौत के बाद बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री जूही चावला से शादी की थी. मेहता, इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकता नाइट राइडर्स के सह-मालिक भी हैं. जूही से इनके दो बच्चे हैं. ऑनलाइन ठगी के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है . मेहता को जैसे ही ठगी की जानकारी हुई उन्होंने मामले की शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें