scorecardresearch
 

J-K: पुंछ जिले में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, 3 लोग घायल

पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है. जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले के बालाकोटे सेक्टर में LoC पर पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर तोड़ा.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

  • पुंछ के बालाकोटे में LoC पर पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर
  • 03:15 बजे पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार दागे गए
  • भारतीय सेना हमले का मुंहतोड़ जवाब दे रही है

पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है. जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले के बालाकोटे सेक्टर में LoC पर पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर तोड़ा. रविवार दोपहर लगभग 03:15 बजे पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार और छोटे हथियारों से हमले किए गए. वहीं भारतीय सेना हमले का मुंहतोड़ जवाब दे रही है. फायरिंग और मोर्टार शेलिंग में तीन लोगों के घायल होने की भी खबर है.

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. LoC पर वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. शनिवार को भी पाकिस्तान की तरफ से पुंछ जिले के शाहपुर और करनी सेक्टर में मोर्टार शेल दागे गए थे. भारतीय सेना ने भी इसका करारा जवाब दिया. नतीजा यह रहा कि पाकिस्तानी सेना को गोलाबारी बंद करनी पड़ी.

वहीं पाकिस्तान पिछले कई दिनों से गुरेज सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है. इसके जरिए आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिशें जारी हैं. इतना ही नहीं शनिवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भी नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें