scorecardresearch
 

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, एक सुरक्षाकर्मी घायल

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली है. अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ. पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाको को घेर कर कार्रवाई को अंजाम दिया.

भारतीय सेना (सांकेतिक तस्वीर- पीटीआई) भारतीय सेना (सांकेतिक तस्वीर- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़
  • पुलवामा में आतंकियों पर कार्रवाई
  • 2-3 आतंकियों को घेरा गया

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली. पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ. पुलिस और सुरक्षाबल ने इलाके को घेरकर कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेर लिया. इनमें से दो आतंकियों को मार गिराया गया है.

जम्मू कश्मीर से आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबल मुस्तैद है. अब पुलवामा में सुरक्षाबलों के जरिए आतंकियों से लोहा लिया गया. पुलवामा में चले मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेर लिया और कार्रवाई को अंजाम दिया. इनमें से सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया. इसके अलावा एक सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अनंतनाग में दो आतंकी मारे गए

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. इस दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भारी गोलीबारी हुई थी. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी के आधार पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना और सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है. सुरक्षाबलों की सख्ती के चलते स्थिति यह हो गई है कि आतंकियों के पास हथियारों की कमी पड़ गई है. वहीं पाकिस्तान में बैठे आतंकी घाटी में मौजूद आतंकियों के लिए हथियार मुहैया कराने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. जम्मू कश्मीर में ड्रोन के जरिए हथियार गिराए जाने के मामले भी सामने आ चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें