scorecardresearch
 

J-K: घाटी में फिर आतंकियों की कायराना करतूत, बीजेपी नेता की गोली मारकर की हत्या

जम्मू और कश्मीर के कुलगाम में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की आतंकियों ने हत्या कर दी है. नेता का नाम जावेद अहमद डार है. जावेद कुलगाम के होमशालीबाग इलाके में बीजेपी के निर्वाचन इंचार्ज थे.

कुलगाम में हुई बीजेपी नेता की हत्या. कुलगाम में हुई बीजेपी नेता की हत्या.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी नेताओं को निशाना बना रहे आतंकी
  • कुलगाम में भी बीजेपी नेता का किया कत्ल

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की आतंकियों ने हत्या कर दी है. बीजेपी नेता का नाम जावेद अहमद डार है. जावेद कुलगाम के होमशालीबाग इलाके में बीजेपी के निर्वाचन इंचार्ज थे. बीते कुछ दिनों से लगातार बीजेपी नेताओं को आतंकी निशाना बना रहे हैं.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी घटना पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने आतंकी घटना की निंदा की है और मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. 

उमर अब्दुला ने ट्वीट किया है, 'कुलगाम से बुरी खबर है. जावेद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मैं इस आतंकी हमले की निडरता से निंदा करता हूं और जावेद के परिवार और सहयोगियों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं. अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे.'

J-K: आतंकियों की कायराना करतूत, पत्नी समेत BJP नेता की हत्या की 

बीजेपी ने भी आतंकी घटना पर जताया रोष

कश्मीर बीजेपी के मीडिया प्रभारी मंजूर अहमद ने भी घटना पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी कुलगाम में होमशालिबाग के निर्वाचन क्षेत्र अध्यक्ष जावेद अहमद डार की आतंकियों ने हत्या की है. यह निंदनीय है.

लगातार आतंकियों के निशाने पर हैं बीजेपी नेता

आतंकी एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में दहशत फैलाने की फिराक में जुटे हैं. एक के बाद एक बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. कुछ दिनों पहले ही बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. गुलाम डार कुलगाम से किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे और वे सरपंच भी थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×