scorecardresearch
 

हिमाचल: मंडी में सड़क हादसा, नदी में गिरी पिकअप, सात मजदूरों की मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक पिकअप नदी में गिर गई. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

नदी में गिरी पिकअप नदी में गिरी पिकअप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार से आए मजदूरों की दर्दनाक मौत
  • मृतकों की शिनाख्त के साथ रेस्क्यू जारी

हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक पिकअप नदी में गिर गई. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसा चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मंडी के पास पुलघराट इलाके में हुआ. बताया जा रहा है कि पिकअप गाड़ी सुकेत खड्ड नदी में जा गिरी.

पुलिस के मुताबिक, हादसा सोमवार तड़के 3 बजे हुआ. हादसे में मरने वाले सभी लोग बिहार से आए मजदूर बताए जा रहे हैं, जिनकी शिनाख्त की जा रही है. मौके पर पहुंचे मंडी सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर की अगुवाई में राहत और बचाव कार्य जारी है. हादसे में घायल ड्राइवर को अस्पताल भर्ती करवा दिया है.

थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर का कहना है कि ये मजदूर देर रात ही बस स्टैंड पर बिहार से आकर उतरे थे और उसके बाद इन्हें लेने ठेकेदार की गाड़ी आई, लेकिन पुल घराट के पास पिकअप अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई. गाड़ी में बैठे सात लोगों की मौत हो गई है. उनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है.

इस बाबत प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करके कहा कि हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसे की खबर से अत्यंत दुख हुआ है. सरकार राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है. इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें