scorecardresearch
 

हरियाणा-राजस्थान के कुछ हिस्सों में आंधी-तूफान के साथ बारिश की संभावना

हरियाणा के कुछ शहरों में गुरुवार को आंधी-तूफान के साथ बारिश होने की संभावना है.राज्य के हिसार, हांसी और भिवानी के आसपास के इलाकों में तेज बारिश होने की आशंका है.

फाइल फोटो फाइल फोटो

हरियाणा के कुछ शहरों में गुरुवार को आंधी-तूफान के साथ बारिश होने की संभावना है.राज्य के हिसार, हांसी और भिवानी के आसपास के इलाकों में तेज बारिश होने की आशंका है. वहीं अगले 2 घंटों के दौरान झुंझुनू, पिलानी, लोहारू, सादुलपुर के आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश होती रहेगी.

वहीं, हरियाणा से सटे दिल्ली में भी मौसम विभाग ने बारिश की संभावना को देखते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में 2 दिन काफी बारिश होगी. जिससे तापमान में भी तेजी से गिरावट आने की संभावना है.

उत्तर भारत में होगी बारिश!

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली के अलावा पूरे उत्तर भारत समेत देश के कई अन्य राज्यों में भी मानसून के रफ्तार पकड़ने से अच्छी बारिश होने की उम्मीद है. मध्य प्रदेश में बुधवार की सुबह से उमस का असर बना हुआ है. वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में बारिश की संभावना जताई है.

राज्य में मानसूनी बारिश का दौर थमा हुआ है, जिससे गर्मी के साथ उसम भी बढ़ गई है. तापमान में भी उछाल आया है. मौसम विभाग के अनुसार, सूरज की तीखी किरणें सीधे जमीन पर पड़ रही हैं, वहीं नमी अधिक है, जिससे तापमान और उसम बढ़ी है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें