scorecardresearch
 

गीतिका मामला: अरुणा की हिरासत अवधि और एक दिन बढी़

पूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी अरुणा चड्ढा की हिरासत की अवधि दिल्ली की एक अदालत ने और एक दिन के लिये बढा़ दी.

पूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी अरुणा चड्ढा की हिरासत की अवधि दिल्ली की एक अदालत ने और एक दिन के लिये बढा़ दी.

पुलिस के यह बताने के बाद कि उसे एक ईमेल मिला है, जिसमें गीतिका ने अपना करियर अपने दम पर बनाने की बात कही है, अदालत ने अरुणा की हिरासत की अवधि एक दिन के लिये बढा़ दी.

पुलिस ने अदालत से कहा कि उसने हाल ही में एक ईमेल बरामद किया है जिसमें गीतिका ने अरुणा से कहा है, ‘मैं अपना करियर अपने दम पर बनाऊंगी, चाहे कोई कितनी ही अड़चनें क्यों न डाले.’

अतिरिक्त लोक अभियोजन राजीव मोहन ने दलील दी कि ईमेल बताता है कि गीतिका पर एमडीएलआर में वापस आने के लिये अरुणा द्वारा दबाव बनाया जा रहा है और शब्द ‘कोई’ का उपयोग हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा के लिये किया गया था.

उन्होंने अदालत से कहा, ‘मेल से पता चलता है कि कांडा उसे एमडीएलआर में बनाये रखने के लिये आग्रह, प्रलोभन और यहां तक कि धमकी देकर उसकी राह में अडचन डाल रहा था जबकि वह इससे निकलना चाह रही थी.’

उन्होंने कहा कि पुलिस को अब तक एमडीएलआर के इलेक्ट्रानिक रिकार्ड नहीं मिले हैं जिन तक पासवर्ड के जरिये ही पहुंच बन सकेगी और ये पासवर्ड अरुणा को पता हैं. लोक अभियोजक ने कहा कि गीतिका के मेल से सरकारी अधिकारियों से जुड़े कुछ दस्तावेज भी मिले हैं जिनकी अभी पुष्टि होनी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें