scorecardresearch
 

रुपाणी और नितिन पटेल को मनाने में जुटा बीजेपी आलाकमान, दो घंटे हुई बैठक

गुजरात में विजय रुपाणी की मुख्यमंत्री पद से छुट्टी के बाद भूपेंद्र पटेल की एंट्री हो चुकी है. उन्हें नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिए हुए 24 घंटे से कुछ समय ज्यादा ही बीता है, लेकिन पार्टी में नेताओं के नाराज होने की जानकारियां सामने आने लगी हैं.

नितिन पटेल और विजय रुपाणी नितिन पटेल और विजय रुपाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विजय रुपाणी और नितिन पटेल के नाराज होने की अटकलें
  • बीजेपी आलाकमान ने की दोनों नेताओं के साथ अहम बैठक

गुजरात में विजय रुपाणी की मुख्यमंत्री पद से छुट्टी के बाद भूपेंद्र पटेल की एंट्री हो चुकी है. उन्हें नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिए हुए 24 घंटे से कुछ समय ज्यादा ही बीता है, लेकिन पार्टी में नेताओं के नाराज होने की जानकारियां सामने आने लगी हैं. इसके चलते गुजरात में बीजेपी आलाकमान सतर्क हो गई है और पार्टी नेताओं से मुलाकात कर उन्हें मनाने में लगी हुई है. 

बीजेपी आलाकमान के कई नेता मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, नितिन पटेल और भूपेंद्र सिंह चुडासमा से मुलाकात करने पहुंचे. विजय रुपाणी ने अब तक मुख्यमंत्री आवास खाली नहीं किया है.

उधर, पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक के बाद शाम चार बजे मुख्यमंत्री आवास पर गुजरात बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, बीएल संतोष, नितिन पटेल, भूपेंद्र चुडासमा के बीच बैठक का दौर शुरू हुआ.

सूत्रों के अनुसार, माना जा रहा है कि विजय रुपाणी को हटाए जाने के बाद उन्हें भूपेंद्र पटेल के मंत्रिमंडल में भी जगह नहीं मिलने जा रही है. इसके अलावा नितिन पटेल भी डिप्टी सीएम नहीं बनेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें