scorecardresearch
 

PM मोदी की सलाह ने बदली जिंदगी, खोला पकौड़ा सेंटर- चल पड़ी दुकान

प्रधानमंत्री के मन की बात पर कोई बीजेपी नेता अमल करे या ना करे, लेकिन एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने अमल में लाकर अपनी जिंदगी बदल ली.

नारायणभाई की दुकान नारायणभाई की दुकान

प्रधानमंत्री के मन की बात पर कोई बीजेपी नेता अमल करे या ना करे, लेकिन एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने अमल में लाकर अपनी जिंदगी बदल ली. जी हां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सूझाव था कि पकौड़े तलकर भी रोजगार हासिल किया जा सकता है. इसी बात को वडोदरा के कांग्रेसी कार्यकर्ता ने चैलेन्ज के तौर पर लिया और पकौड़े का ठेला लगाना शुरू कर दिया.

नारायनभाई राजपूत ने श्रीराम दालवड़ा सेंटर के नाम पकौड़ा सेन्टर खोला. नारायणभाई का पकौड़ा सेंटर दो महीने में ही वडोदरा में काफी फेमस हो गया. दरअसल, नारायनभाई खुद सालों से कांग्रेसी है, यहां तक कि वो एमएस यूनिवर्सिटी में जीएस भी रह चुके हैं.

नारायणभाई ने सबसे पहले वडोदरा के कालाधोडा इलाके में पकौड़े का ठेला लगाया. हालांकि 10 रुपये में 100 ग्राम पकौड़े का रोजगार ऐसा चला कि बड़ी तादाद में लोग खाने के लिए पहुंचने लगे. 

ठेले का नाम श्रीराम के नाम पर रखने पर नारायनभाई ने बताया कि जब राम के नाम पर पत्थर तैरने लगता है, राम के नाम पर बीजेपी, नरेन्द्र मोदी और अमित शाह जैसे नेता चल जाते हैं, तो राम के नाम से उनका ठेला भी चल जाएगा.

आज वडोदरा में श्रीराम दालवड़ा कि अलग-अलग इलाके में 35 फ्रेन्चाइजी खुल चुकी है. लोग अब श्रीराम दालवड़ा को एक ब्रान्ड के तौर पर देखने लगे हैं. अब नारायन दो महीने से आईटी का रिटर्न भी फाइल कर रहे हैं. नारायन का कहना है कि भले ही प्रधानमंत्री के सूझाव से उन्हें रोजगार मिला, लेकिन आज भी वो दिल से कांग्रेसी है और कांग्रेसी ही रहेंगे.

दुकान पर आने वाले ग्राहक कहते हैं कि नारायणभाई के पकौड़े काफी टेस्टी होते हैं. एक अन्य ग्राहक ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस हमारा कोई लेना-देना नहीं है, मगर यहां के पकौड़े सस्ते और काफी स्वादिष्ट है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें