scorecardresearch
 

महिला गैंग ने शटर तोड़कर की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सात महिलाओं ने गैंग बनाकर बीती रात उत्तर-पूर्वी दिल्ली में एक कपड़े की दुकान का शटर तोड़कर 15 लाख रुपये की चोरी कर ली. चोरी की इस घटना का गवान बना सीसीटीवी कैमरा, जिसमें चोरी की पूरी रिकॉर्डिंग हैं. इन सात महिलाओं में से एक के पास गोद में बच्चा भी है.

सीसीटीवी में चोरी की वारदात रिकार्ड सीसीटीवी में चोरी की वारदात रिकार्ड

सात महिलाओं ने गैंग बनाकर रविवार की रात उत्तर-पूर्वी दिल्ली में एक कपड़े की दुकान का शटर तोड़कर 15 लाख रुपये की चोरी कर ली. चोरी की इस घटना का गवान बना सीसीटीवी कैमरा, जिसमें चोरी की पूरी रिकॉर्डिंग हैं. इन सात महिलाओं में से एक के पास गोद में बच्चा भी है.

जाफराबाद में रविवार की सुबह करीब 4 बजे की यह वारदात है. इस घटना के बाद व्यापारियों में रोष है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस गैंग की तलाश शुरू कर दी है.

कपड़ा व्यापारी अमानुल्लाह खान ने बताया कि उसकी दुकान से 15 लाख रुपये की केवल नकदी चुराई गई है. जबकि दुकान में मोबाइल फोन और महंगा कपड़ा भी था. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दे दी गई है. फुटेज में साफ दिख रहा है कि शटर तोड़कर एक महिला दुकान में घुसी और बाकी महिलाएं चारों तरफ पहरा देने लगीं. वारदात को अंजाम दिया और वहां से चली गईं.

इस घटना के बाद व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ रोष जाहिर किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस को कई बार गश्त बढ़ाने के लिए कहा गया है, लेकिन पुलिस ने आज तक उनकी कोई बात नहीं सुनी, जिसका नतीजा यह चोरी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें