scorecardresearch
 

सौतेला पिता बना हैवान, बेटियों से किया रेप

दिल्‍ली-एनसीआर में रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. गुड़गांव में दो बच्चियों से रेप का मामला सामने आया है. रेप का आरोप सौतेले पिता पर लगा है.

दिल्‍ली-एनसीआर में रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. गुड़गांव में दो बच्चियों से रेप का मामला सामने आया है. रेप का आरोप सौतेले पिता पर लगा है.

सूत्रों के मुताबिक 7 और 14 साल की बच्चियों के साथ उनके सौतेले पिता ने रेप किया है. आरोपी पिता पर केस दर्ज हो चुका है. 26 वर्षीय सचिन ने गुड़गांव में तीन महीने पहले बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था. पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र पाल सिंह ने कहा, 'इसके कुछ समय बाद उसने अपनी सात वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया. फिर ये लोग दिल्ली के जगत पुरी इलाके में बस गए.' दिल्ली पुलिस ने खयाला पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है तथा इस मामले को गुड़गांव पुलिस को स्थानांतरित कर दिया है. सिंह ने कहा, 'हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं.'

पिछले कुछ दिनों में दिल्‍ली-एनसीआर में नाबालिगों से रेप के कई मामले सामने आए हैं. मंगलवार को ही गुड़गांव में रिश्‍तेदार भाई ने पांच वर्ष की बच्‍ची से कुकर्म किया.

गांधी नगर गैंगरेप केस में 5 साल की बच्‍ची अभी भी एम्‍स में भर्ती है. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस रिमांड में दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी.

इसके साथ ही पुलिस उस वक्त के क्राइम सीक्वेंस को जानने की कोशिश भी करेगी ताकि मजबूत सबूतों के आधार पर दोनों दरिंदो को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जा सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें