scorecardresearch
 

संबित पात्रा पर फेक वीडियो मामले में होगी FIR, तीस हजारी कोर्ट का दिल्‍ली पुलिस को आदेश, जानें पूरा मामला

Sambit Patra FIR: याचिकाकर्ता का प्रतिनिधित्व करने वाले अधिवक्ता ऋषिकेश और मोहम्मद इरशाद ने कहा कि आरोपी ने फर्जी तरीके से और जानबूझकर मूल वीडियो को जाली बनाया. फिर झूठे, मनगढ़ंत और छेड़छाड़ वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया

X
संबित पात्रा (फाइल फोटो ) संबित पात्रा (फाइल फोटो )
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संबित पात्रा की मुसीबत बढ़ी
  • अरविंद केजरीवाल का वीडियो शेयर किया था

FIR on Sambit Patra/Sambit patra latest news: : तीस हजारी कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है. संबित पात्रा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कथित रूप से फर्जी वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करने का आरोप है.

जिसमें वह कृषि कानूनों के बारे में बोलते हुए नजर आ रहे हैं. तीस हजारी कोर्ट  ने आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी की शिकायत को स्वीकार करते हुए आईपीसी की धाराओं के तहत संबित पात्रा के खिलाफ प्राथमिकी (Sambit Patra FIR) दर्ज करने का आदेश दिया है.

याचिकाकर्ता का प्रतिनिधित्व करने वाले अधिवक्ता ऋषिकेश और मोहम्मद इरशाद ने कहा कि आरोपी ने फर्जी तरीके से और जानबूझकर मूल वीडियो को जाली बनाया. फिर झूठे, मनगढ़ंत और छेड़छाड़ वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया. उन्‍होंने कहा शिकायतकर्ता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ संबित पात्रा ने ये वीडियो लोगों को उकसाने के इरादे से अपलोड किया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें