scorecardresearch
 

कीर्ति आजाद, केजरीवाल व अन्य AAP नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे जेटली

वित्त मंत्री ने बताया कि सीएम केजरीवाल के अलावा वह 'आप' नेता कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दीपक वाजपेयी के खिलाफ हाई कोर्ट में मामले दर्ज कराएंगे.

वित्त मंत्री अरुण जेटली की फाइल फोटो वित्त मंत्री अरुण जेटली की फाइल फोटो

डीडीसीए मामले में कथि‍त घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी के आरापों का सामना कर रहे वित्त मंत्री अरुण जेटली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य के खि‍लाफ मानहानि का मामला दर्ज करने वाले हैं. जेटली सोमवार को केजरीवाल और कुछ अन्य 'आप' नेताओं के साथ ही बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ भी दीवानी और आपराधिक मानहानि के मामले दर्ज करेंगे.

वित्त मंत्री ने बताया कि सीएम केजरीवाल के अलावा वह 'आप' नेता कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दीपक वाजपेयी के खिलाफ हाई कोर्ट में मामले दर्ज कराएंगे. उन्होंने कहा कि वह निजि तौर पर व्यक्ति‍गत सामर्थ्य से केजरीवाल और अन्य लोगों, जिन्होंने उनके और उनके परिवार के सदस्यों के विरूद्ध झूठे और मानहानि करने वाले बयान जारी किए हैं, के खिलाफ मामले दर्ज करने जा रहे हैं.

बताया जाता है अरुण जेटली ने इस ओर अपनी लीगल टीम को जरूरी निर्देश दे दिए हैं. बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने भी उनके खि‍लाफ मोर्चा खोल दिया है. आजाद ने रविवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रें कर दो वीडियो जारी किए और डीडीसीए में अन‍ियमितता के आरोप लगाए.

हमारे सवालों का जवाब दें जेटली: आशुतोष
दूसरी ओर, आम आदमी पार्टी ने नेता आशुतोष का कहना है कि वह या उनकी पार्टी केस से नहीं डरती. उन्होंने अरुण जेटली को बीजेपी का कलमाड़ी बताते हुए कहा, 'जेटली हमें मानहानि के केस से न डराएं. हमने उनसे जो सवाल पूछे हैं उनके जवाब दें. आप हमें कोर्ट ले जाएंगे तो हम आपको जनता की अदालत ले जाएंगे.'

बाद में 'आप' नेता संजय सिंह ने ट्विटर पर कहा कि वह सोमवार को अरुण जेटली और उनके साथ घोटालेबाजों के खि‍लाफ एफआई दर्ज करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें