scorecardresearch
 

दिल्ली: फार्म हाउस के बाहर 1 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद, किसान नेता गिरफ्तार

दिल्ली के घिटोरनी इलाके में एक फार्म हाउस के बाहर से ड्रग्स बरामद किए गए हैं. यहां एक मिनी ट्रक से तकरीबन 1 करोड़ रुपए की ड्रग बरामद हुई है. इसके साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को जानकारी मिली है कि ड्रग्स की सप्लाई करने वाला कोई और नहीं, बल्कि एक किसान नेता रंजीत रैना है.

Ranjit raina Ranjit raina
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ड्रग सप्लाई मामले में किसान नेता गिरफ्तार
  • दिल्ली में फार्म हाउस के बाहर 1 करोड़ के ड्रग्स बरामद

दिल्ली के साउथ डिस्ट्रिक्ट के घिटोरनी इलाके में एक फार्म हाउस के बाहर से ड्रग्स बरामद किए गए हैं. यहां एक मिनी ट्रक से तकरीबन 1 करोड़ रुपए की ड्रग बरामद हुई है. इसके साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को जानकारी मिली है कि ड्रग्स की सप्लाई करने वाला कोई और नहीं, बल्कि एक किसान नेता रंजीत रैना है. यहां लगभग 9.5 किलोग्राम ड्रग्स बरामद की गई है. इंटरनेशनल मार्किट में इसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है. 

मामले में पहले आरोपी की पहचान खुद को किसान नेता बताने वाले रंजीत रैना (51) के रूप में हुई है. रंजीत खुद को प्रेसिडेंट ऑफ हरियाणा एग्रो फोरेस्ट्री फार्मर्स एसोसिएशन का अध्यक्ष बता रहा है. वहीं दूसरा आरोपी गुलशन कुमार (36) हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों को एक फार्म हाउस से निकलते हुए गिरफ्तार किया गया. फार्म हाउस भी जांच के दायरे में है. साथ ही फार्म हाउस के मालिक से भी पूछताछ हो सकती है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×