scorecardresearch
 

सीलिंग को लेकर केजरीवाल ने बुलाई मीटिंग, अजय माकन ने दिए कई सुझाव

अजय माकन ने कहा कि सीलिंग को रोकने के लिए हमने दिल्ली सरकार को कुछ सुझाव दिए हैं. दिल्ली को 5 हिस्सों में बांटकर एक समाधान तैयार किया है.

अरविंद केजरीवाल-अजय माकन (फाइल) अरविंद केजरीवाल-अजय माकन (फाइल)

सीलिंग के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सर्वदलीय बैठक बुलायी थी. इस बैठक में बीजेपी तो शामिल नहीं हुई, लेकिन कांग्रेस जरूर शामिल हुई.

मीटिंग में कांग्रेस की तरफ से दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के अलावा सुभाष चोपड़ा और अरविंदर सिंह लवली मौजूद थे. वहीं, दिल्ली सरकार की तरफ से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और श्रम मंत्री गोपाल राय शामिल हुए.

अजय माकन ने कहा कि सीलिंग को रोकने के लिए हमने दिल्ली सरकार को कुछ सुझाव दिए हैं. दिल्ली को 5 हिस्सों में बांटकर एक समाधान तैयार किया है. हाउस होल्ड इंडस्ट्री में भी बदलाव की जरूरत है. इसकी मांग हमने मंत्री के सामने रखी है.

उन्होंने ये भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट में बात को सही ढंग से रखा नहीं जा रहा है. हमने दिल्ली सरकार से कहा कि वो मजबूती के साथ सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखे. दिल्ली सरकार ने भरोसा दिया है कि सुप्रीम कोर्ट में तमाम बातें कहेंगे. अजय माकन ने कहा, दिल्ली सरकार को मॉनिटरिंग कमेटी के पास जाना चाहिए. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें