scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़: मंदिर में चल रहा था फैशन शो, बंद कराने पहुंचा बजरंग दल, बरपा हंगामा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक मंदिर में फैशन शो चल रहा था. जब इसकी खबर फैली तो बजरंग दल के कार्यकर्ता इसे बंद कराने पहुंच गए. मौके पर काफी हंगामा हुआ.

X
रायपुर का वो मंदिर जहां चल रहा था फैशन शो रायपुर का वो मंदिर जहां चल रहा था फैशन शो

मंदिर में फैशन शो...आप इस बात को समझने की कोशिश करें, उससे पहले हम बता देते हैं कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में ऐसा हुआ है. यहां एक सालासर मंदिर में फैशन शो चल रहा था, इसकी खबर आग की तरह फैल गई. जब बजरंग दल के कार्यकर्ता के पास ये खबर पहुंची तो वो इसे बंद कराने पहुंच गए. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान काफी हो-हंगामा भी देखा गया.

घटना शहर के तेनीबंधा पुलिस थाना स्टेशन की है. यहां एक सालासर मंदिर में फैशन शो चल रहा था. इस फैशन शो का आयोजन एफडीसीए ने किया था. मंदिर में इसका आयोजन मनीष सोनी और आरिफ ने करवाया था. इस फैशन शो की सूचना जैसे ही बजरंग दल के लोगों को मिली, वो मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे. उन्होंने मंदिर में फैशन शो को रोकने की मांग की.

जिस समय बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंचे, फैशन शो अपने मध्य चरण में था. उन्होंने हंगामा करने के बाद फैशन शो को बीच में ही रुकवा दिया. इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक पत्र लिखकर इस घटना को लेकर एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपने पत्र में लिखा है कि फैशन शो के ऑर्गनाइजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

मंदिर में फैशन शो को लेकर बजरंग दल का विरोध काफी तीखा था. बताया जा रहा है कि जब उसके कार्यकर्ता पहुंचे तब फैशन शो बीच में ही था. दल के कार्यकर्ता तब तक हंगामा करते रहे, जब तक फैशन शो बंद नहीं कर दिया गया. कार्यक्रम बंद होने के बाद उन्होंने इसकी पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज कराई. घटना के बाद मंदिर परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें