scorecardresearch
 

साड़ी में Urfi Javed का ग्लैमरस लुक, डिजाइनर ब्लाउज देख लोग कंफ्यूज, बोले- उल्टा पहन लिया क्या?

सिंपल कपड़ों में कैसे ग्लैमर का तड़का लगाया जाता है, यह उर्फी जावेद से बेहतर भला कौन जानता होगा. 'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद आए दिन नए लुक में नजर आती हैं. गुरुवार को उर्फी सिंपल व्हाइट और पिंक साड़ी में नजर आईं, लेकिन इसके ब्लाउज को उर्फी ने एक नया और ट्रेंडी लुक दिया हुआ था. 

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चर्चा में उर्फी का नया लुक
  • यूजर्स उड़ा रहे उर्फी के ब्लाउज का मजाक

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद पॉपुलैरिटी के सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही हैं. फैशन, स्टाइल और ग्लैमरस लुक्स से फैन्स के दिलों पर राज करने वाली उर्फी जावेद रियल फैशनिस्टा हैं. सिंपल कपड़ों में कैसे ग्लैमर का तड़का लगाया जाता है, यह उर्फी जावेद से बेहतर भला कौन जानता होगा. 'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद आए दिन नए लुक में नजर आती हैं. गुरुवार को उर्फी सिंपल व्हाइट और पिंक साड़ी में नजर आईं, लेकिन इसके ब्लाउज को उर्फी ने एक नया और ट्रेंडी लुक दिया हुआ था. 

फिर ट्रोल हुईं उर्फी
उर्फी जावेद आजकल अपने आने वाले पंजाबी सॉन्ग को लेकर चर्चा में आई हुई हैं. गुरुवार को मुंबई में उर्फी को स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने फ्लावर प्रिंटेड पिंक-व्हाइट शिफॉन साड़ी पहनी हुई थी. इसके ब्लाउज को उन्होंने एक अतरंगी लुक दिया हुआ था. फ्रंट से बर्फी की शेप में तीन बड़े कट लगे हुए थे. वहीं, साड़ी का पल्लू उर्फी ने कुछ इस तरह लिया था कि ब्लाउज का लुक पूरी तरह दिखाई दे सके. हालांकि, बैक से उर्फी ने इस ब्लाउज को कोई लुक नहीं दिया हुआ था. सोशल मीडिया पर उर्फी के इस लुक की चर्चा होने लगी है. इंटरनेट पर इनका वीडियो वायरल हो रहा है. 

दरअसल, फैन्स को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उर्फी ने जो ब्लाउज पहना है वह सीधा है या उल्टा. एक यूजर ने एक्ट्रेस के ब्लाउज को देखकर कॉमेंट में लिखा, "ब्लाउज शायद उल्टा पहन लिया है." एक और यूजर ने लिखा, "दुनिया के सबसे गरीब खानदान की लड़की. बेचारी का कबसे स्ट्रगल चल रहा है." 

क्या है Urfi Javed का रिलेशनशिप स्टेटस, कौन है बॉयफ्रेंड? खुल गया सीक्रेट

उर्फी अपने हर लुक के कारण चर्चा में आती हैं. लोगों को इनका फैशन सेंस बिल्कुल पसंद नहीं आता. कई इन्हें ट्रोल करते हैं और सोशल मीडिया पर भद्दे कॉमेंट्स करते हैं, लेकिन उर्फी हमेशा अपने बेबाक अंदाज से अपने फैन्स का दिल जीत ही लेती हैं. एक इंटरव्यू में उर्फी ने इन्हीं ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि मैंने तो कॉमेंट्स पढ़ने बंद कर दिए हैं. अब तो लोग मुझे रेप की धमकियां देते हैं. यहां तक कि कितनों ने जान से मारने तक की धमकी दे डाली है. लोग लिखते हैं, यह तो गिरी हुई है, इसका तो सड़क पर रेप हो जाना चाहिए, इसे मार डालना चाहिए. मुझे तो हंसी आती है कि आप मुझसे कह रहे हो, आप अगर यही बात किसी रेपिस्ट को कहते और उनको ट्रोल करते, तो शायद कुछ बदलाव आता. इतनी गंदगी और मन में मैल उन लोगों के लिए रखें, जो औरतों के साथ गलत करते हैं. लेकिन आप उनसे कुछ नहीं कहेंगे आपको तो औरतों को टारगेट करना है. 

(फोटो क्रेडिट- yogen shah)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें