scorecardresearch
 

तारक मेहता के निर्माता असित कुमार मोदी कोरोना पॉजिटिव, हुए आइसोलेट

अभी के लिए असित कुमार की तरफ से सोशल मीडिया पर सिर्फ कोरोना पॉजिटिव वाली बात शेयर की गई है. ट्वीट में लिखा है- जब मुझे अपने अंदर कोरोना के लक्षण लगे तो मैंने अपना टेस्ट करवाया. अब मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं.

असित कुमार मोदी असित कुमार मोदी

लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. निर्माता ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर सभी को ये जानकारी दी है. इस समय उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और सभी से ध्यान रखने की अपील की है. असित कुमार का कोरोना पॉजिटिव आना शो के लिए अच्छी खबर नहीं है. अगर वे किसी भी टीम मेंमर के संपर्क में आए होंगे तो उसे भी आइसोलेट होना पड़ सकता है.

असित कुमार मोदी कोरोना पॉजिटिव

अभी के लिए असित कुमार की तरफ से सोशल मीडिया पर सिर्फ कोरोना पॉजिटिव वाली बात शेयर की गई है. ट्वीट में लिखा है- जब मुझे अपने अंदर कोरोना के लक्षण लगे तो मैंने अपना टेस्ट करवाया. अब मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. जो भी मेरे संपर्क में आया हो वो अपना ध्यान रखे और सभी प्रोटोकॉल का पालन करे. आप मेरी चिंता ना करें,आप के प्यार, प्रार्थना और आशीर्वाद से मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा.आप मस्त और स्वस्थ रहें. 

देखें: आजतक LIVE TV 

लॉकडाउन के बाद जब से तारक मेहता शुरू हुआ है, शो का मुश्किलों में बने रहने का दौर जारी है. लगातार कलाकारों का शो छोड़ना भी मेकर्स के लिए बड़ी सिर दर्दी बन चुका है. नेहा मेहता और गुरुचरण के शो छोड़ने की वजह से मेकर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. दोनों की जगह अब दूसरे कलाकार तो काम करने लगे हैं, लेकिन उनका जाना शो के लिए नुकसान रहा है. वहीं दिशा वकानी का भी लंबे समय से दूरी बनाए रखना फैन्स को उदास कर रहा है, और फैन्स की वहीं उदासी शो के प्रति लोगों के उत्साह को भी कम कर ही है.

ऐसे में अब असित कुमार मोदी का कोरोना पॉजिटिव आना सभी को ज्यादा परेशान कर रहा है. उन्होंने पूरी उम्मीद जताई है कि वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे और फिर काम पर लौटेंगे. फैन्स अभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके लिए कई ट्वीट किए जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें