scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द नजर आएंगे साथ

सोशल मीड‍िया पर सिद्धार्थ और शहनाज की कुछ एड‍िटेड फोटोज वायरल हो रही थीं. फोटोग्राफर की इस पोस्ट पर प्रोड्यूसर अंशुल गर्ग ने सिद्धार्थ और शहनाज के अगले प्रोजेक्ट की कंफर्मेशन दे दी.

X
सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ-शहनाज की चर्चा
  • प्रोड्यूसर ने सिडनाज के अपकमिंग प्रोजेक्ट का दिया हिंट
  • फैंस को रहता है दोनों को साथ में देखने का इंतजार

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 के बाद फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं. दोनों की दोस्ती और बॉन्ड‍िंग हर किसी को पसंद है. अब शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बहुत जल्द फिर से ऑन-स्क्रीन नजर आने वाले हैं. दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने का यह इंतजार आख‍िर जल्द खत्म होने वाला है. 

दरअसल, सोशल मीड‍िया पर सिद्धार्थ और शहनाज की कुछ एड‍िटेड फोटोज वायरल हो रही थीं. फोटोग्राफर की इस पोस्ट पर प्रोड्यूसर अंशुल गर्ग ने सिद्धार्थ और शहनाज के अगले प्रोजेक्ट की कंफर्मेशन दे दी. प्रोड्यूसर ने लिखा- 'जल्द ही सिडनाज की फोटोज हमारे शूट से आपको मिल जाएंगी.' 

सिडनाज ने पहले भी इस कंपनी के लिए किया काम 

मालूम हो अंशुल गर्ग ने टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर 2015 में रिकॉर्ड लेबल 'देसी म्यूज‍िक फैक्ट्री' की स्थापना की है. सिद्धार्थ और शहनाज का पिछला म्यूज‍िक वीड‍ियो सोना सोना, इसी के तहत रिलीज किया गया था, जिसमें टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने आवाज दी थी. ऐसे में अंशुल का यह जवाब, सिडनाज के रियूनियन की खबर को पक्का करता है. 

योग दिवस पर करीना कपूर खान ने शेयर की अनसीन बिकिनी फोटो 

कहां बिजी हैं सिद्धार्थ-शहनाज? 

वहीं वर्कफ्रंट पर सिद्धार्थ शुक्ला को हाल ही में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में देखा गया था. इसमें सोन‍िया राठी उनके अपोजिट कास्ट की गई थीं. सीरीज में सिद्धार्थ ने अगस्त्य राव का किरदार निभाया था. सीरीज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और अगस्त्य के कैरेक्टर में सिद्धार्थ एक बार फिर लोगों का दिल जीत गए. 

आलिया भट्ट ने योग करते शेयर किया वीडियो, लेकिन एडवर्ड पर सबकी नजर 

शहनाज गिल हाल ही में कनाडा से लौटीं हैं. कनाडा में शहनाज ने अपनी अपकमिंग फिल्म हौसला रख की शूट‍िंग की है. इस फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें