scorecardresearch
 

भाबीजी घर पर हैं फेम एक्टर सानंद वर्मा बोले, 'बंद करो सुशांत का चरित्र हनन'

सानंद ने सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म छिछोरे में काम किया था. उस फिल्म में सानंद, सुशांत संग काम कर काफी खुश थे. इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में सानंद ने कहा है- सुशांत का काम करने का तरीका बिल्कुल अलग था.

सानंद वर्मा सानंद वर्मा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को जरूर तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन उन्हें आज भी काफी मिस किया जाता है. उनके साथ काम कर चुके कलाकार अपने एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं. इसी कड़ी में अब भाबीजी घर पर हैं फेम सानंद वर्मा ने सुशांत केस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने इस केस की कार्रवाई पर भी रिएक्ट किया है और एक्टर संग काम का अपना अनुभव भी शेयर किया है.

सानंद ने बताई सुशांत की खासियत

सानंद ने सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म छिछोरे में काम किया था. उस फिल्म में सानंद, सुशांत संग काम कर काफी खुश थे. इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में सानंद ने कहा है- सुशांत का काम करने का तरीका बिल्कुल अलग था. वो फिल्म में एक कॉलेज बॉय बना था जो बाद में एक पिता भी बना. जैसे उसके किरदार में इतने बदलवा देखे गए, उसकी असल जिंदगी में भी वो महसूस किया जा सकता है. सानंद ये भी मानते हैं कि एमएस धोनी फिल्म में सुशांत से अच्छा काम कोई और नहीं कर सकता था. उस फिल्म के बाद वे उनके फैन बन गए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yesss...muchh better now

A post shared by Saanand Verma (@saanandverma) on

सुशांत का हो रहा चरित्र हनन?

भाबीजी घर पर हैं फेम एक्टर ने इस बात पर भी जोर दिया है कि जब भी वे सुशांत से मिलते थे वे काफी खुश रहते थे. उनकी नजरों में सुशांत को किसी तरह का डिप्रेशन नहीं था. वे सभी से खुशी से मिलते थे और खूब हंसते थे. सुशांत के ड्रग्स लेने पर भी सानंद यही कहते हैं कि उनके सामने कभी ऐसा नहीं हुआ. उन्हें कभी ऐसा अहसास भी नहीं हुआ. वे कहते हैं- कुछ लोग टीआरपी के लिए किसी की इमेज खराब कर रहे हैं. अभी जो हो रहा है उसे चरित्र हनन कहा जाता है. ऐसा कहा जा रहा है कि वो ड्रग्स ले रहा था, लेकिन मुझे ऐसा कभी नहीं लगा. मैं ऐसी खबरों की निंदा करता हूं. सानंद को यहां तक लगता है कि ड्रग्स का मुद्दा उठा कुछ बड़ा छिपाने की कोशिश हो रही है. उन्हें उम्मीद है कि जांच एजेंसी सच सामने लाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें