scorecardresearch
 

किसके लिए जिऊं? सब खत्म हो गया... Sidharth Shukla की मां का दुख देखकर भावुक हुए राहुल

राहुल ने कहा कि रितु आंटी स्ट्रॉन्ग लेडी हैं. क्योंकि रितु आंटी बेहद स्ट्रॉन्ग इंसान हैं इसी वजह से सिद्धार्थ शुक्ला चट्टान की तरह मजबूत थे. एक जवान बेटे को खोना ऐसी फीलिंग है जिसे कोई नहीं समझ सकता. आंटी ने ये खुद कहा. उन्होंने कहा मैंने हमेशा सुना था कि किसी का जवान बेटा चला गया, लेकिन ये मेरे साथ होगा ऐसा कभी नहीं सोचा था.

सिद्धार्थ शुक्ला-राहुल वैद्य सिद्धार्थ शुक्ला-राहुल वैद्य
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल वैद्य ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद
  • राहुल ने बताया सिद्धार्थ मां से क्या बात हुई थी
  • 2 सितंबर को हुआ था सिद्धार्थ का निधन

सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन ने टीवी गलियारों में हड़कंप मचा दिया था. सिद्धार्थ के जाने के बाद कई सेलेब्स उनके घर पर  गए और एक्टर की मां को सांत्वना दी. सिंगर राहुल वैद्य अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर गए थे. राहुल ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट कर सिद्धार्थ की मां से हुई बातचीत के बारे में बताया है.

सिद्धार्थ की मां वे वो शब्द, जिसे सुन भावुक हुए राहुल वैद्य

राहुल ने कहा कि रितु आंटी स्ट्रॉन्ग लेडी हैं. क्योंकि रितु आंटी बेहद स्ट्रॉन्ग इंसान हैं इसी वजह से सिद्धार्थ शुक्ला चट्टान की तरह मजबूत थे. एक जवान बेटे को खोना ऐसी फीलिंग है जिसे कोई नहीं समझ सकता. आंटी ने ये खुद कहा. उन्होंने कहा मैंने हमेशा सुना था कि किसी का जवान बेटा चला गया, लेकिन ये मेरे साथ होगा ऐसा कभी नहीं सोचा था. अब मैं किसके लिए जिऊं? सब खत्म हो गया है. 

'कोई मिल गया' फेम रजत बेदी ने मारी टक्कर, घायल शख्स को लेकर गए अस्पताल, केस दर्ज
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

राहुल ने बताया कि सिद्धार्थ की मां की ये बातें सुनकर वे और दिशा टूट गए थे. राहुल कहते हैं- लेकिन हमें उनके सामने मजबूत दिखना था. इसलिए हमने उनका ढांढ़स बढ़ाया. मैं बस भगवान से यही दुआ करता हूं कि वे आंटी, सिद्धार्थ की बहनों, परिवार और खासतौर पर शहनाज गिल को हिम्मत दे. क्योंकि जब मैं उन लोगों से मिलने गया था. शहनाज बात करने की स्थिति में नहीं थी. वे पूरी तरह से लोस्ट थी. जो कि समझा भी जा सकता है.

Sidharth Shukla death: जवान बेटे की मौत पर क्या बोलीं Sidharth की मां, सुनकर होगी हैरानी
 


राहुल वैद्य ने वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया. राहुल ने बताया कि वे सिद्धार्थ के आखिरी जन्मदिन पर उनसे मिले थे. इस दौरान राहुल ने सिद्धार्थ को जन्मदिन की बधाई देने के लिए फोन किया था. बाद में सिद्धार्थ ने राहुल को अपने जन्मदिन की पार्टी में इंवाइट भी किया था. उस दौरान राहुल और सिद्धार्थ एक ही जगह पर थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×