scorecardresearch
 

Public Winner Umar Riaz: फैंस ने Bigg Boss को दिया करारा जवाब, बताया कौन है असली विनर

ये कहने में जरा भी संकोच नहीं लग रहा है बिग बॉस 15 ने बोरियत के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये. बहुत से लोगों के लिए ये शो फॉलो करने की सबसे बड़ी वजह उमर रियाज थे. सलमान खान उमर को चाहे कितना ही बुरा कह लें. पर पब्लिक उमर को हमेशा भर-भर कर प्यार देती आई है. सिर्फ पब्लिक ही नहीं. शो से बाहर निकलने वाले सदस्यों ने भी उमर को अपना फेवरेट बताया.

उमर रियाज उमर रियाज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घर से बेघर हुए बिग बॉस
  • जनता ने उमर को बताया विनर
  • बिग बॉस के खिलाफ हल्ला बोल

टेलीविजन का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर ट्रेंड लिस्ट में शामिल हो चुका है. बिग बॉस टेलीविजन का ऐसा शो है, जिस पर हमेशा से पक्षपात करने के आरोप लगते आये हैं. बिग बॉस 15 में भी ऐसा ही देखने को मिला. अच्छा करते हुए भी शो में उमर रियाज को वो सम्मान नहीं दिया गया, जिसके वो काबिल थे. हद तो तब हुई जब बिना किसी कारण के वीकेंड पर उमर रियाज को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

उमर के बाहर से गुस्साई पब्लिक 
ये कहने में जरा भी संकोच नहीं लग रहा है बिग बॉस 15 ने बोरियत के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये. कई दर्शकों के लिए ये शो फॉलो करने की सबसे बड़ी वजह उमर रियाज थे. सलमान खान उमर को चाहे कितना ही बुरा कह लें. पर पब्लिक उमर को हमेशा भर-भर कर प्यार देती आई है. सिर्फ पब्लिक ही नहीं. शो से बाहर निकलने वाले सदस्यों ने भी उमर को अपना फेवरेट बताया.

सेमी-ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में नजर आईं Sakshi Chopra, ट्रोल्स बोले- 'उर्फी की बहन बर्फी'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

एक टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच थोड़ी धक्का-मुक्की हो गई. इस पर बिग बॉस ने खुद एक्शन न लेकर सब कुछ पब्लिक पर छोड़ दिया था. उमर रियाज को बाहर करने के लिये बकायदा वोटिंग शुरू की गई और आखिरकार बिग बॉस उमर को बाहर करने में सफल रहे.

यहां सवाल ये है कि अगर पब्लिक उमर को बाहर करना चाहती थी, तो फिर लोग उमर को लेकर इतने गुस्से में क्यों हैं. शो देखने वाली जनता ने उमर के हक में 1.25 मिलियन से ज्यादा ट्वीट करके साबित कर दिया है कि असल में वो क्या चाहती है. इन ट्वीट से साफ हो चुका है कि मेकर्स की वोटिंग कितनी फेक है. जनता के लिये उमर ही विनर हैं:

उमर के साथ हुआ भेदभाव 
अब तक के शो में कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि सलमान खान ने कभी उमर से प्यार से बात की हो. जब भी बात की हमेशा उमर को खरी-खोटी सुनाई. ये पहला मौका नहीं था, जब दो सदस्यों के बीच ऐसी लड़ाई हुई. इससे पहले सिंबा ने उमर को पूल में धकेल दिया था, लेकिन शो के होस्ट ने इस पर एक शब्द नहीं कहा. 

उमर रियाज के लिये ट्वीट

यही नहीं, करण कुंद्रा ने तो प्रतीक सहजपाल को जमीन पर पटक दिया था, तभी घर में कोई एक्शन नहीं लिया गया. इन सबके अलावा घर में काफी तोड़-फोड़ भी होती है, लेकिन उस पर भी कुछ नहीं कहा जाता. इन बातों से साफ जाहिर होता है कि मेकर्स उमर को बाहर करने की प्लानिंग कर रहे थे. खैर, मेकर्स किसी के हाथ में भी ट्राफी सौंपे, लेकिन जनता के लिये उमर विनर है और हमेशा रहेगा. क्या आपके लिये भी उमर विनर है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×