scorecardresearch
 

जब दोस्तों ने उठाए Nia Sharma के कपड़ों पर सवाल, पूछा- तुम अवॉर्ड फंक्शन में Naked क्यों जाती हो?

कई बार यह फैशन और मेकअप के कारण ट्रोल्स के निशाने पर भी आई हैं. हाल ही में निया ने बताया कि केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि उनके दोस्त भी उन्हें कई बार फैशन को लेकर ट्रोल करते थे.

X
निया शर्मा निया शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निया शर्मा को किया दोस्तों ने ट्रोल
  • एक्स-बॉयफ्रेंड भी कहते थे कई चीजें

बहुत कम ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपने फैशन में एक्सपेरिमेंट करती हैं. कुछ अलग और अनोखा पहनने में विश्वास रखती हैं. इनमें से एक हैं निया शर्मा. निया शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने आउटफिट्स के कारण चर्चा का पात्र बनी नजर आती हैं. कई बार यह फैशन और मेकअप के कारण ट्रोल्स के निशाने पर भी आई हैं. हाल ही में निया ने बताया कि केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि उनके दोस्त भी उन्हें कई बार फैशन को लेकर ट्रोल करते थे. 

निया ने कही यह बात
निया शर्मा ने इंटरव्यू में बताया कि एक बार उनके दोस्तों ने उन्हें अवॉर्ड फंक्शन के आउटफिट को लेकर ट्रोल किया था. यहां तक कि उनकी लिपस्टिक के रंग का भी मजाक उड़ाया था. निया के एक्स-बॉयफ्रेंड को उनकी सोशल मीडिया इमेज से परेशानी थी. बॉलीवुड बबल संग बातचीत में निया शर्मा ने कहा, "मुझे कहा गया कि तुम ये अजीब लिपस्टिक क्यों इस्तेमाल करती हो? यह अच्छी नहीं लगती. तुम टीवी का जाना-माना चेहरा हो. इसके बाद मुझे कहा गया कि तुम अवॉर्ड फंक्शन्स में नेकेड क्यों वॉक करती हो? नेकेड तो मैंने इंग्लिश में बोल दिया, मुझे तो हिंदी में बोला गया था, वह भी मेरे दोस्तों द्वारा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा का एक्स-बॉफ्रेंड भी उन्हें कई बार ट्रोल करता था. इसपर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि कई लोगों को मेरी सोशल मीडिया इमेज से परेशानी थी. मुझे समझ नहीं आता था कि आखिर कैसे यह पर्सनल इक्वेशन को खराब करती है. सोशल मीडिया तो सोशल मीडिया होता है, उसको वहीं रहने दो न यार.

थाइज में सूजन और कमर में दर्द के बावजूद Nia Sharma ने किया डांस, शेयर की Reel

निया शर्मा को किसी परिचय की जरूरत नहीं. टीवी इंडस्ट्री में इन्होंने अपनी खास जगह बनाई है. सालों के अपने करियर में निया शर्मा काफी सक्सेसफुल रही हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ समय पहले निया शर्मा को रवि दुबे संग 'जमाई राजा 2.0' में देखा गया था. इसके अलावा यह कई म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा बनती नजर आई हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें