scorecardresearch
 

Bigg Boss 7: करीना कपूर के फेवरिट खान नहीं हैं सलमान

करीना कपूर और इमरान खान आएंगे आज बिग बॉस के घर में. अरमान हैं करीना के फेवरिट कॉन्टेस्टेंट

आज वीकेंड का वाउ में सलमान खान के साथ मस्ती करने के लिए 'गोरी तेरे प्यार में' की टीम आएगी. फिल्म की लीड स्टारकास्ट करीना कपूर और इमरान खान सलमान के साथ मौजूद रहेंगे. करीना कपूर सलमान की टांग खींचती नजर आएंगी और दबंग 10 की पटकथा की बात करेंगी. वे सलमान से कहेंगी कि सीक्वेल में उन्हें लें.

सलमान करीना को यह कह कर मुश्किल में डाल देते हैं कि तुम्हारा फेवरिट खान कौन है. वे कहती हैं कि सलमान उनके फेवरिट खान नहीं हैं. इस पर सलमान चुटकी लेते हैं कि ओके तुम तो सैफ अली खान को ही चुनोगी, क्योंकि तुम पतिव्रता पत्नी जो ठहरीं.

इसके बाद करीना और इमरान मीटीवी के जरिये घर के अंदर जाएंगे. घर वाले उनसे घर के अंदर आने को कहेंगे. करीना अरमान की खूब तारीफ करती हैं और कहती हैं कि वे उनके फेवरिट हैं. वे बताती हैं कि उनकी मम्मी भी बिग बॉस की फैन हैं और एंडी को पसंद करती हैं. इसके बाद काफी हंसी-मजाक होता है.

बाद में घर से बाहर हुईं प्रत्युषा स्टेज पर आती हैं. प्रत्युषा सबको मिस करने की बात कहती हैं, खासकर काम्या को. उन्हें बिग बम दिया जाता है और कहा जाता है कि वे घर का अगला कप्तान चुनें. वे काम्या को हीरो ऑफ द वीक और एंडी को विलेन बताती हैं. फिर करीना और इमरान सबसे मिलने घर के अंदर आते हैं. करीना उन्हें डांस सिखाती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें