scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 13th Jan 2022, Written Update: टिकट टू फिनाले के लिए एग्रेसिव हुईं Tejasswi Prakash, Pratik Sehajpal को नाक में लगी चोट

Bigg Boss 15, 13th Jan 2022, Written Update: आजकल शो देखने में ऑडियंस को मजा आ रहा है. अब बीते एपिसोड को ही ले लीजिए, टिकट टू फिनाले टास्क जीतने के लिए प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच जबरदस्त भिड़ंत दिखी. जानते हैं इस रोमांचक एपिसोड में क्या क्या हुआ.

प्रतीक सहजपाल-तेजस्वी प्रकाश प्रतीक सहजपाल-तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आपस में भिड़े प्रतीक-तेजस्वी
  • कौन जीतेगा टिकट टू फिनाले टास्क?

बिग बॉस सीजन 15 के साथ एक चीज सबसे रोचक रही. शो के शुरुआती दो हफ्ते कमाल के एंटरटेनिंग थे. फिर पूरा सीजन बोर रहा. अब जैसे कि शो खत्म होने की कगार पर है. आखिरी दो हफ्तों का खेल चल रहा है तो फिर से शो एंटरटेनिंग हो गया है. आजकल शो देखने में ऑडियंस को मजा आ रहा है. अब बीते एपिसोड को ही ले लीजिए, टिकट टू फिनाले टास्क जीतने के लिए प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच जबरदस्त भिड़ंत दिखी. जानते हैं इस रोमांचक एपिसोड में क्या क्या हुआ.

निशांत और शमिता शेट्टी के बीच फिर आई दरार

बिग बॉस में निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी के बीच रिश्ता हमेशा से एक जैसा नहीं रहा. कभी दोस्ती तो कभी दुश्मनी दिखी. बीते एपिसोड में शमिता और निशांत के बीच फिर से लड़ाई हुई. क्योंकि शमिता शेट्टी टिकट टू फिनाले टास्क की संचालक हैं इसलिए उनके फैसले से निशांत अपसेट दिखे. इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई.

रो पड़े निशांत भट्ट

निशांत गुरुवार के एपिसोड में काफी अपसेट से दिखे. बेडरूम एरिया में राखी सावंत से बात करते हुए निशांत भट्ट रो पड़े. दोस्तों का उनके प्रति रवैया बताते हुए निशांत की आंखों से आंसू निकल गए. निशांत राखी को पुरानी बात याद दिलाते हुए अपनी नाराजगी बताते हैं कैसे राखी ने उनका दिल दुखाया था. इसके बाद राखी निशांत से माफी मांगती हैं.

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Lohri Celebration: शादी के बाद विक्की-कटरीना की पहली लोहड़ी, एक-दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल
 

टास्क में एग्रेसिव हुईं तेजस्वी प्रकाश 

सीजन 15 में पहली बार तेजस्वी प्रकाश एग्रेसिव मोड में दिखीं. तेजस्वी ने टिकट टू फिनाले टास्क जीतने के लिए सारी हदें पार कीं. तेजस्वी बार बार प्रतीक पर लोहे के औजार से वार करती दिखीं. तेजस्वी ने अपने बचाव में कहा कि वो अपने डिफेंस में कुछ भी करेंगी. तेजस्वी को बार बार मना किया गया कि वो औजार से ना मारें, लेकिन एक्ट्रेस ने एक नहीं सुनी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रतीक सहजपाल की नाक में लगी चोट

टास्क के दौरान जब प्रतीक सहजपाल अपनी साइकिल बना रहे थे, तब गलती से लोहे का औजार उनकी नाक में लग गया था. जिसके बाद उनकी नाक से खून आने लगा. तब जाकर बिग बॉस ने टास्क रुकवाया और प्रतीक को मेडिकल रूम में  बुलाया.

Bhojpuri सिनेमा की Sunny Leone हैं Prachi Singh, ग्लैमरस तस्वीरें उड़ा देंगी होश
 

तेजस्वी पर भड़कीं देवोलीना

तेजस्वी के रवैये से देवोलीना भट्टाचार्जी काफी नाराज दिखीं. क्योंकि तेजस्वी टास्क के दौरान बार बार प्रतीक सहजपाल पर तीखे वार कर रही थीं, प्रतीक पर उनके साथ फिजीकल होने और टच करने के आरोप लगा रही थीं. इससे देवोलीना भड़क जाती हैं और तेजस्वी को खरी खोटी सुनाती हैं. देवोलीना ने तेजस्वी पर वूमन कार्ड खेलने का आरोप लगाया.

किसे मिलेगा टिकट टू फिनाले?

शुक्रवाार के एपिसोड में भी काफी सारा हंगामा देखने को मिलेगा. प्रोमो के मुताबिक, संचालक शमिता शेट्टी के फैसले के खिलाफ तेजस्वी और करण नजर आए. टास्क में तेजस्वी और प्रतीक के बीच फिर बहसबाजी होगी. फैंस को इस टास्क के विनर का नाम जानने की बेताबी है, इस सस्पेंस से अपकमिंग एपिसोड में पर्दा उठ जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×