scorecardresearch
 

पैसों की तंगी से लेकर शादी टूटने तक, बिग बॉस 14 में कंटेस्टेस्टेंट ने बयां किया दर्द

एजाज ने कहा- 2015 में उनकी शादी होने वाली थी. शादी होने में एक महीना बचा था और रिश्ता खत्म हो गया. ड्रेस आ गया था, सब हो गया था. दिमाग हट गया था मेरा.

एजाज खान एजाज खान

बिग बॉस के घर में जितना लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है उतना ही कंटेस्टेंट्स का इमोशनल साइड भी सामने आते रहता है. बिग बॉस 14 के घर में कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर की हैं. किसी ने अपने फाइनेंशियल स्टेट्स को लेकर बात की तो किसी ने अपने रिलेशनशिप के बारें में...

पवित्रा सगाई
पवित्रा पुनिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कविता कौशिक से बात की थी. उन्होंने बताया कि वो अपने एक्स मंगेतर को बहुत याद कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे यहां सगाई-शादियां थोड़ी करनी है. पवित्रा कविता को बोलती हैं मेरी सगाई हुई थी, जो कि मैंने तोड़ दी. तो कविता पूछती है कितना समय हुआ. इस पर पवित्रा बोलती हैं कि 2015 में हुई जो कि 2018 तक चली.  

एजाज खान की शादी
राहुल ने एजाज से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने शादी के बारे में सोचा, तो एजाज ने कहा-  2015 में उनकी शादी होने वाली थी. शादी होने में एक महीना बचा था और रिश्ता खत्म हो गया. ड्रेस आ गया था, सब हो गया था. दिमाग हट गया था मेरा. उसकी गलती नहीं थी, दोनों की गलती थी. बराबर निर्णय लिया उसने. एक तरह से म्यूच्यूअल था. लेकिन बराबर था. मुझे नहीं लगता कि हममें से कोई उसके लिए तैयार था. फंडामेंटल इश्यू सॉल्व ही नहीं हो रहे थे, चीजों को लेकर मैं डर गया, वो चली गई.

एजाज के कुत्तों को गर्लफ्रेंड ने चुराया 
एजाज खान ने सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को कहा था कि उनके डॉग्स को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ले गई थी और उनसे उन्हें अपने एक दोस्त के फार्म में भेज दिया था. तीन साल बाद एजाज को पता चला था कि उनके पेट्स कहां हैं. जब एजाज उन्हें मिले तो मैक्स और राया ने उन्हें लंबे समय तक दूर रहने के बाद भी पहचान लिया था. इससे पहले एजाज ने बताया था कि कैसे उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर यौन शोषण का केस कर दिया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)


देखें: आजतक LIVE TV  
 

जान कुमार सानू के पेरेंट्स का सेपरेशन
जान ने घर के कुछ सदस्यों के सामने अपने पेरेंट्स के सेपरेशन को लेकर बात की थी. जान ने बताया कि वो अपनी मां के साथ बड़े हुए हैं. जान ने बताया कि जब उनकी मां 6 महीने की प्रेग्नेंट थी, तभी उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे. उन्होंने कहा था- मेरे लिए, मेरी मां दोनों पेरेंट्स का रोल प्ले करती हैं. मेरे पेरेंट्स तब अलग हो गए थे, जब मेरी मां 6 महीने प्रेग्नेंट थीं. मैं उन्हीं के साथ बड़ा हुआ हूं. मेरे लिए वो पापा और मां दोनों हैं.

शार्दुल को है काम की जरुरत
जब शार्दुल घर में थे तो उन्होंने अपनी आर्थिक तंगी के बारे में बात की थी. उन्होंने एजाज से बातचीत में कहा था कि वो घर से बाहर होना नहीं चाहते हैं, क्योंकि उन्हें काम की जरुरत है. सोशल मीडिया पर भी शार्दुल ने अपनी फाइनेंशियल स्थिति के बारे में बताया था. घर से बाहर होने के बाद भी वो काम की तलाश में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें