scorecardresearch
 

Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने दी शो छोड़ने की धमकी, जानें क्यों हुईं नाराज

बिग बॉस का सीजन 11 पहले दिन से ही जंग का मैदान बना हुआ है. शि‍ल्पा शि‍ंदे के झगड़े के बाद अब सपना चौधरी भी इतना गुस्सा हो गई हैं कि उन्होंने बिग बॉस को धमकी दे डाली है. जानें, क्या है मामला...

सपना चौधरी सपना चौधरी

बिग बॉस-11 के घर में कंटेस्टेंट के बीच झगड़े का सिलसिला जारी है. जहां एक ओर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच गहमा गहमी जारी है तो दूसरी तरफ शो के तीसरे दिन सपना चौधरी और ज्योति कुमार के बीच भी झगड़ा हो गया जिसके बाद सपना चौधरी ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी है.

ज्योति कुमारी और सपना चौधरी के बीच शो के तीसरे दिन जमकर लड़ाई हुई. सपना का कहना है कि ज्योति बदतमीजी से बात करती हैं. रात होते-होते घरवाले एक बार फिर साथ बैठे इस दौरान सपना चौधरी ने कहा कि वह ज्योति की हरकतों को बर्दाशत नहीं करेंगी फिर चाहे उन्हें शो से बाहर ही क्यों न कर दिया जाए. बता दें कि घर में सपना के अलावा भी कई कंटेस्टेंट मानते हैं कि ज्योति का बर्ताव अच्छा नहीं है.

तीसरे दिन बिग बॉस के घर आया गधा, सिर्फ आकाश से हुई दोस्ती

इसी बीच शो में हिना और शिल्पा के बीच भी बहस हो गई. विकास के मामले को लेकर हिना, शिल्पा को समझाने गई थीं लेकिन शिल्पा ने हिना को उनके मामले से दूर रहने की सलाह दे डाली. वहीं बंदगी कालरा भी तीसरे दिन जुबैर खान से भिड़ गईं. बंदगी ने भी जुबैर पर ठीक से बात नहीं करने का ओवर एक्टिंग करने का आरोप लगाया.

शो में एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में दावेदारी रखने वाली सपना को काफी सुलझा हुआ कैंडिडेट मना जा रहा था लेकिन अब उनका पारा भी चढ़ता हुआ देखा गया. सपना के डांसर हैं और उनकी डांस शैली को लेकर काफी विवाद भी हुआ था जिसके बाद उन्होंने जान देने की कोशिश भी की थी. शो के प्रीमियर के दौरान सपना ने कहा कि था कि मैं लोगों की सुनती थी और मैं परेशान हो जाती थी लेकिन अब मैं इस पर ध्यान नहीं देती कि लोग क्या कह रहे हैं.

Bigg Boss11 के पहले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुईं 'भाभी जी', छलक गए आंसू 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें