scorecardresearch
 

Sidharth Shukla की मौत के बाद फैमिली ने रिलीज किया स्टेटमेंट- हमें प्राइवेसी दें

स्टेटमेंट में लिखा गया- जो भी सिद्धार्थ की जर्नी का हिस्सा रहे और बहुत प्यार जताया, उनका हार्दिक आभार. ये निश्चित तौर पर अंत नहीं है, सिद्धार्थ हमेशा हम सभी के दिल में रहेंगे. सिद्धार्थ अपनी प्राइवेसी की वैल्यू करते थे. इस लिए हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी फैमिली को प्राइवेसी दें.

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धार्थ की फैमिली ने रिलीज किया स्टेटमेंट
  • अपनी मां के बहुत क्लोज थे सिद्धार्थ
  • सिद्धार्थ के हैं दो बहनें

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के जाने बाद फैमिली खुद को संभालने की कोशिश में लगी है. सिद्धार्थ की मां और बहनें एक दूसरे का सहारा बनी हैं. 6 सितंबर को सिद्धार्थ की फैमिली ने प्रेयर मीट रखी है. इस प्रेयर मीट में फैंस भी वर्चुअली हिस्सा ले सकते हैं. अब सिद्धार्थ की फैमिली ने स्टेटमेंट रिलीज किया है. उन्होंने प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने की अपील की है.

सिद्धार्थ की फैमिली ने रिलीज किया स्टेटमेंट
स्टेटमेंट में लिखा गया- जो भी सिद्धार्थ की जर्नी का हिस्सा रहे और बहुत प्यार जताया, उनका हार्दिक आभार. ये निश्चित तौर पर अंत नहीं है, सिद्धार्थ हमेशा हम सभी के दिल में रहेंगे. सिद्धार्थ अपनी प्राइवेसी की वैल्यू करते थे. इस लिए हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी फैमिली को प्राइवेसी दें. मुंबई पुलिस फोर्स को उनकी संवेदनशीलता के लिए खास तौर पर थैंक्यू. वो शील्ड की तरह रहे, हमें प्रोटेक्ट किया और हर मिनट हमारे साथ खड़े रहे. प्लीज सिद्धार्थ को अपनी यादों और प्राथर्नाओं में रखिए. ओम शांति. शुक्ला फैमिली.

Nikki Tamboli ने किया Pratik Sehajpal को Kiss, बीच में आई शीशे की दीवार, पूछा- क्या आप सिंगल हैं?

 


सुपरफिट मिलिंद सोमन ने क्यों कराया CT Scan? आई ये रिपोर्ट

सिद्धार्थ की बात करें तो 2 सितंबर को उनका हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. सिद्धार्थ को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर ने उनके निधन की पुष्टि की थी. हॉस्पिटल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम हुआ. 3 सितंबर को ओशिवारा के श्मशान घाट में सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हुआ. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उनके फैंस और चाहनेवाले पहुंचे थे. सिद्धार्थ की मां और बहनें सिद्धार्थ के आखिरी दर्शन करने के लिए श्मशानघाट पहुंची थीं. 

सिद्धार्थ के अचानक जाने से फैमिली पूरी तरह से टूट गई है. वो खुद को संभालने में लगे हैं. बता दें कि सिद्धार्थ अपनी मां रीता शुक्ला के बेहद करीब थे. जब सिद्धार्थ बिग बॉस में थे तो उनकी मां वहां उनसे मिलने गई थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×