scorecardresearch
 
टीवी

Jay Bhanusali का एग्रेशन बनेगा Bigg Boss जीतने की राह में रोड़ा? 'तुरुप का इक्का' बनने में नाकाम!

जय भानुशाली
  • 1/10

टीवी टाउन का एक हंसता मुस्कुराता चेहरा, जिसके चेहरे पर हमेशा क्यूट सी डिंपल वाली स्माइल ही लोगों ने देखी थी. बिग बॉस 15 में उस स्टार का अलग ही अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है. यहां बात हो रही है जय भानुशाली की. जय की बिग बॉस में गुस्सैल और एग्रेसिव पर्सनैलिटी देखने को मिल रही है. जिसको देखकर फैंस सरप्राइज हैं. गुस्सैल, एरोगेंट, एग्रेसिव... ये सभी टर्म सोशल मीडिया पर जय भानुशाली के लिए इस्तेमाल हो रहे हैं. टीवी के 'हीरो' जय के खिलाफ बीबी लवर्स के बीच निगेटिव माहौल बन रहा है.  

जय भानुशाली
  • 2/10

प्रतीक सहजपाल संग जय भानुशाली की लड़ाई में ज्यादातर फैंस प्रतीक को अपना सपोर्ट दे रहे हैं. हीरो जय बीबी हाउस में विलेन लग रहे हैं. लोगों का मानना है कि जय भानुशाली का एग्रेशन उनके बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की राह में रोड़ा बन सकता है. जय के मुकाबले बीबी लवर्स करण कुंद्रा को पसंद कर रहे हैं.

जय भानुशाली
  • 3/10

क्योंकि जय को बिग बॉस 15 का हाईएस्ट पेड सेलेब्स कहा जा रहा है. वे पिछले 16 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. कई शोज एंकर कर चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक, जय का नाम आखिरी मिनटों में फाइनल हुआ था. मेकर्स उन्हें शो में मस्ती, धमाल और एंटरटनेमेंट का तड़का लगाने के लिए लाए थे.

जय भानुशाली
  • 4/10

जय को मेकर्स तुरुप का इक्का मान रहे थे. उन्हें भरोसा था कि जय अपने सेंस ऑफ ह्यूमर, इंटेलीजेंस, एंटरटेनमेंट से दर्शकों का दिल जीतेंगे और शो में चार चांद लगाएंगे. मगर जय के इन डेढ़ हफ्तों के सफर को देखें तो वो कहीं से तुरुप का इक्का नजर नहीं आते.
 

जय भानुशाली
  • 5/10

जय शांत नजर आते हैं. उनका एग्रेशन टास्क जीतने में नहीं दिखता बल्कि प्रतीक सहजपाल संग लड़ने में नजर आता है. ना ही जय का अब तक फन और एंटरटेनिंग साइड दर्शकों को दिखा है. कहना गलत नहीं होगा कि जय ने पूरी तरह से अपने फैंस को निराश किया है.

जय भानुशाली
  • 6/10

जय के मुकाबले शो में करण कुंद्रा ज्यादा हाइलाइट हो रहे हैं. करण जय पर हावी हो रहे हैं. वे बीबी हाउस में शाइन कर रहे हैं. टास्क खेलना हो या स्टैट्रिजी बनाना. करण कुंद्रा शो को ज्यादा कंटेंट दे रहे हैं. उनका फन साइड भी दिख रहा है. उनके सभी घरवालों से अच्छे रिलेशन भी हैं.

करण कुंद्रा
  • 7/10

करण में खास बात ये है कि वे बिल्कुल भी एग्रेसिव नहीं हैं. वे कूल होकर, ठंडे दिमाग से शांति के साथ गेम खेलते हैं. ना ही बल का प्रयोग करते हैं. करण की चतुराई की बदौलत ही गेम में रोमांच देखने को मिल रहा है. करण कुंद्रा को लोग सीजन 15 का मास्टरमाइंड भी कह रहे हैं.
 

जय भानुशाली
  • 8/10

करण कुंद्रा और जय भानुशाली सीजन 15 के बड़े सितारे हैं. दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. जय का एग्रेशन ही नहीं करण कुंद्रा की स्मार्टनेस भी जय की जीत की राह में रोड़ा बनती दिख रही है. दोनों ही एक्टर्स को रियलिटी शोज की परख है. जिसका इस्तेमाल बीबी 15 में करण उठाते दिख रहे हैं जय नहीं.

जय भानुशाली
  • 9/10

हंसने हंसाने वाले जय का गुस्सैल रवैया दिखने से उनके खिलाफ निगेटिव बज बन रहा है. जय की इन डेढ़ हफ्तों की जर्नी में कई मौकों पर जय एरोगेंट लगे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला भी लोगों को एरोगेंट, गुस्सैल लगे थे, आज हर दूसरा कंटेस्टेंट सिद्धार्थ की तरह खेलना और बनना चाहता है. लेकिन सिद्धार्थ कंप्लीट एंटरटेनर थे. उनमें गुस्सा, एग्रेशन था तो मस्ती मजाक, शरारत, जिंदादिली, डेयरिंग भी थी. 
 

जय भानुशाली
  • 10/10

शो के प्रीमियर में जय ने सलमान खान से कहा था कि वे बीच में रहना पसंद नहीं करते. या तो पहले दिन ही वे आउट हो जाए वरना शो जीतकर ही बाहर निकले. अब जय को शो जीतना है तो अपने गेम और बिहेवियर में बदलाव लाना होगा. क्योंकि उनके फैंस उस जय भानुशाली को पसंद करते हैं जो कंप्लीट एंटरटेनर है.


PHOTOS: jay bhanusali instagram