scorecardresearch
 
टीवी

कौन हैं सुष्मिता सेन के भाई राजीव? शादी के 3 साल बाद टूटने जा रहा घर

राजीव सेन
  • 1/10

TV की मोस्ट लव्ड जोड़ी राजीव सेन और चारु असोपा की जब शादी हुई थी तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. धूमधाम से हुई इस शादी में बस प्यार और प्यार ही नजर आया. लेकिन शादी के 1 साल के अदंर ही राजीव और चारु में दूरियां आने लगीं. नतीजा ये कि आज उनका रिश्ता तलाक की कगार पर जा पहुंचा है.

राजीव सेन-चारु असोपा
  • 2/10

शाही के महज 3 साल में उनके रिश्ते की खटास इतनी बढ़ गई कि वे एक-दूसरे के साथ रहना नहीं चाहते. दोनों की इस शादी से एक बेटी भी है. बेटी के पैदा होने के बाद लगा था उनका रिश्ता मजबूत हो गया है. सब ठीक है. मगर किसे पता था इंस्टा पोस्ट में मुस्कुराते चेहरों के पीछे का सच कुछ और ही है. 

राजीव सेन
  • 3/10

दोनों के रिश्ते की टाइमलाइन देखें तो मालूम पड़ता है कि बीते समय में चारु और राजीव ने अपने रिश्ते को कई मौके दिए हैं. लेकिन लगता है वो सब काम नहीं आया. चारु का पब्लिक में राजीव सेन पर आरोप मढ़ना और तलाक की डिमांड करना बताता है कि उनके रिश्ते अब कुछ नहीं बचा है. अपनी इस रिपोर्ट में हम जानते हैं राजीव सेन के बारे में. 

राजीव सेन-चारु असोपा
  • 4/10

कहना गलत नहीं होगा कि राजीव सेन की सबसे बड़ी पहचान ये है कि वो सुष्मिता सेन के भाई हैं. राजीव पेशे से मॉडल और एंटरप्रन्योर हैं. राजीव और चारु की शादी 16 जून  2019 को हुई थी. 
 

राजीव सेन
  • 5/10


राजीव का नाम एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से जुड़ा था. राजीव का बॉलीवुड एक्ट्रेस नुपुर सेनन की बहन संग रिश्ता होने की भी अटकलें थीं. हालांकि किसी के साथ राजीव ने अपने रिलेशन की पुष्टि नहीं की. राजीव अपने पेरेंट्स के इकलौते बेटे हैं. वे अपनी बहन सुष्मिता के भी लाडले हैं.

राजीव सेन-चारु असोपा
  • 6/10

राजीव सेन ज्यादातर दुबई और दिल्ली में रहते हैं. मुंबई में भी उनका घर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिजनेस के चक्कर में राजीव दुबई और दिल्ली में आया जाया करते हैं. इसकी वजह से भी उनकी पत्नी चारु अपसेट रहती हैं. क्योंकि वे मुंबई में उनके साथ कम रहते हैं. 
 

राजीव सेन
  • 7/10

राजीव सेन अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं. जिसमें वे अपने डेली रुटीन से फैंस को रूबरू कराते हैं. राजीव के यूट्यूब पर 145K सब्सक्राइबर्स हैं. राजीव ही नहीं उनकी पत्नी चारु असोपा भी अपना यूट्यूब पर चैनल चलाती हैं. राजीव के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं.

राजीव सेन
  • 8/10

राजीव फिटनेस फ्रीक हैं. उनके सोशल मीडिया पर आपको जिम और वर्कआउट करते हुए तमाम वीडियोज मिल जाएंगे. राजीव सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके इंस्टा पर 253K फॉलोअर्स हैं.

राजीव सेन
  • 9/10

राजीव सेन अपनी बहन सुष्मिता सेन से काफी अटैच्ड हैं. सुष्मिता की बेटियों से भी वे खास लगाव रखते हैं. राजीव सेन अपनी बेटी जियाना से बेशुमार प्यार करते हैं. लेकिन अब जिस तरह से राजीव और चारु के बीच तनाव चल रहा है, उसे देखते हुए उनका रिश्ता क्या मोड़ लेता है ये वक्त बताएगा.

राजीव सेन-चारु असोपा
  • 10/10

PHOTOS: rajeev sen instagram