scorecardresearch
 
टीवी

जब सलमान ने किया था Sidharth Shukla की मौत को लेकर मजाक, 'सब रोएंगे कहेंगे अच्छा आदमी था'

सलमान खान-सिद्धार्थ शुक्ला
  • 1/8

कहते हैं कभी कभी हम जो बात अनजाने में या मजाक में कहते हैं वो सच हो जाती है. ऐसा ही कुछ Sidharth Shukla के केस में देखने को मिला रहा है. एक्टर ने 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अंतिम सांस ली. इस बीच सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जब उन्होंने शो में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर मजाक किया था.

सिद्धार्थ शुक्ला
  • 2/8

सीजन 13 की बात है. सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत काफी खराब थी. उन्हें टाइफाइड हुआ था. उन्हें घर से निकालकर अस्पताल में शिफ्ट कराया गया था.  कुछ दिनों तक शो में सिद्धार्थ शुक्ला नजर नहीं आए थे.

सिद्धार्थ शुक्ला
  • 3/8

वीकेंड के वार में सलमान खान ने वीडियो कॉल के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को लाइन पर लिया था. अस्पताल के बेड पर लेटे सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान खान ने बातचीत की थी. इस दौरान सलमान ने मस्ती में सिद्धार्थ की खराब सेहत पर मजाक किया था.
 

सलमान खान
  • 4/8

वीडियो में मस्ती मजाक का माहौल चल रहा है. सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला से कह रहे हैं- उसी के फैंस ने सेव कर लिया लेकिन ऊपर वाला सेव नहीं कर रहा है. सब रोएंगे कहेंगे जो भी बोलो अच्छा आदमी था यार.

सलमान खान
  • 5/8

''चीखता था, चिल्लाता था, मुंह पर आकर बोलता था, धक्का मारता था लेकिन कहीं ना कहीं वो अच्छे दिल का था. किसी ने बिग बॉस के अंदर शादी कर ली, किसी को प्यार हो गया और कोई बिग बॉस के अंदर निकल लिया.''

सलमान खान
  • 6/8

ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस बेहद इमोशनल हो रहे हैं. कई लोग सलमान खान को मौत का मजाक उड़ाने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. उनका कहना है कि कभी किसी के लिए गलत नहीं कहना चाहिए जुबान पर सरस्वती बैठ जाती है. 

सलमान खान
  • 7/8

दूसरे एक यूजर ने लिखा- जब शो में ये मजाक किया जा रहा था  तब मुझे अच्छा नहीं लग रहा था. सिद्धार्थ की तबीयत बहुत खराब रहने लगी थी बिग बॉस में. फैंस अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. ये सच मानना सभी के लिए बेहद कठिन है.
 

सिद्धार्थ शुक्ला
  • 8/8

सिद्धार्थ शुक्ला को शुक्रवार को मुंबई के ओशिवारा स्थित श्मशान घाट में ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज के साथ अंतिम विदाई दी गई. आखिरी पलों में एक्टर के परिवार और दोस्तों का बेहद बुरा हाल था. उन्हें संभालना काफी मुश्किल हो रहा था.