scorecardresearch
 
टीवी

राखी सावंत से आसिम रियाज तक, सेक्सुअलिटी पर कमेंट कर ट्रोल हुए BB कंटेस्टेंट्स

 राखी सावंत और राजीव अदातिया
  • 1/9

बिग बॉस हाउस में कई दफा कंटेस्टेंट्स को हदें पार करते देखा गया है. चाहे वो गुस्से में फिजिकल होना हो या अमर्यादित बात करना. सामने वाले सदस्य को नीचा दिखाने के लिए खिलाड़ियों ने उनकी सेक्सुअलिटी पर भी सवाल खड़े किए हैं. जानते हैं शो के उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें बिग बॉस में सेक्सुअल कमेंट करने पर ट्रोल होना पड़ा.

 राखी सावंत और राजीव अदातिया
  • 2/9

बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में राखी सावंत और राजीव अदातिया की लड़ाई हुई थी. जिसमें राखी ने राजीव को मीठा बुलाया. राजीव के उन्हें मीठी चाय ऑफर करने पर राखी ने ये कमेंट किया था. बाद में जब राजीव को मीठे का मतलब पता चला तो वो अपसेट हुए थे. 

ईशान सहगल
  • 3/9

बीबी15 में ईशान सहगल की सेक्सुअलिटी पर किसी और ने नहीं उनकी गर्लफ्रेंड माइशा अय्यर ने सवाल उठाए थे. सीजन 15 में बार बार ईशान के बायसेक्सुअल होने की बात सामने आई थी. अपनी सफाई में ईशान ने बायसेक्सुअल होने की बात से इंकार किया था.

अफसाना खान
  • 4/9

अफसाना खान ने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन को नेशनल टेलीविजन पर गे बुलाया था. अफसाना के इस कमेंट ने कई घरवालों को अपसेट किया था. सोशल मीडिया पर भी अफसाना खान को ट्रोल किया गया था. सलमान ने वीकेंड का वार में ये मुद्दा उठाया था, तब अफसाना को माफी मांगनी पड़ी थी.

आसिम रियाज
  • 5/9

आसिम रियाज ने बीबी13 में विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर कमेंट किया था. आसिम ने विकास को ये कहकर चिढ़ाया था कि वो एलोवेरा जैल लगाएं. इससे विकास गुप्ता नाराज हुए थे. आसिम ही नहीं विशाल आदित्य सिंह ने भी विकास गुप्ता का मजाक बनाया था.

शिल्पा शिंदे
  • 6/9

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की सीजन 11 में हुई लड़ाई का जिक्र आज भी होता है. दोनों के बीच तकरीबन पूरा सीजन अनबन ही रही थी. शिल्पा ने खुलेआम विकास गुप्ता के प्रियांक संग रिश्ते को एक्सपोज किया था. 
 

मधुरिमा तुली
  • 7/9

बीबी 13 में मधुरिमा तुली ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को eunuch कहा था. इससे विशाल भड़क गए थे. एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने इस कमेंट के लिए मधुरिमा की सोशल मीडिया पर क्लास लगाई थी. सलमान खान ने भी मधुरिमा को डांटा था.

शहजाद देओल
  • 8/9

बीबी14 के कंटेस्टेंट शहजाद देओल और निशांत सिंह मलकानी के बीच लड़ाई हुई थी. इस दौरान शहजाद ने निशांत को हिजरा कहा था. शहजाद को उनके इस शब्द के लिए काफी सुनाया गया था. इससे ओफेंड होकर रुबीना ने शहजाद को पूरी कम्युनिटी से माफी मांगने को कहा था. 

श्रीसंत
  • 9/9

श्रीसंत ने सीजन 12 में रोहित सुचांती पर कमेंट किया था. पर्पल कलर के शॉर्ट्स पहनने का मजाक उड़ाते हुए श्रीसंत ने रोहित को होमोसेक्सुअल बता दिया था. श्रीसंत का ये कमेंट कई यूजर्स और सेलेब्स को नागवार गुजरा था.