scorecardresearch
 
टीवी

पीरियड्स में छूने से हो जाते हैं अछूत? उर्फी से बोला फोटोग्राफर, जवाब देकर कर दी बोलती बंद

उर्फी जावेद
  • 1/8

ग्लैम गर्ल उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस का इंटरनेट पर बोलबाला है. उर्फी जावेद जो भी पहनती हैं, वह फैशन स्टेटमेंट बन जाता है. उर्फी जावेद एक फैशन क्वीन हैं और इस बात में कोई दो राय भी नहीं है, लेकिन उर्फी के लुक्स जितने क्रिएटिव होते हैं, उतने ही बोल्ड भी होते हैं. 

उर्फी जावेद
  • 2/8

इस बार उर्फी जावेद ने सभी को चौंकाने वाला आउटफिट कैरी किया है. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्हें व्हाइट स्पेगेटि स्टाइल कुर्ते और प्लाजो पैंट्स में देखा गया. इसके साथ उर्फी जावेद ने ब्लू नेट का कढ़ाई वाला दुपट्टा लिया हुआ था. 

उर्फी जावेद
  • 3/8

उर्फी जावेद के फैन्स हैरान हैं कि आखिर वह आज इतने अलग अंदाज में कैसे नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी जावेद खुद पैपराजी को बताती दिखीं कि उन्हें आज पीरियड्स हो गए हैं. उनके पेट में दर्द हो रहा है. तबीयत ठीक नहीं है. उर्फी जावेद पैपराजी से कहती हैं कि पीरियड्स आ गए, पहला दिन है. पैपराजी ने कहा कि इसे अछूत माना जाता है.

इसपर उर्फी बिना समय लगाए कहती हैं कि अछूत किसे माना जाता है? तुम 10वीं सदी में रह रहे हो क्या? लो छू लिया तुम्हें, अब बताओ, अछूत हो गए हो क्या? पैपराजी ने कहा कि लोग बोलते हैं. इसपर उर्फी ने कहा कि कोई नहीं बोलता, तुम्हारे यहां बोला जाता होगा, हमारे यहां तो नहीं बोला जाता. 

उर्फी जावेद
  • 4/8

फैन्स उर्फी जावेद की स्टाइलिंग की सराहना कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "आखिरकार, इसके पास कपड़े आ ही गए." एक और फैन ने लिखा, "आज सूरज कहां से निकला है? आज सही लग रही है. नॉर्मल कपड़ों में मैं तो आज पहली ही बार इसे देख रहा हूं." (फोटो क्रेडिट- योगेन शाह)

उर्फी जावेद
  • 5/8

बता दें कि उर्फी ने 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन में पार्टिसिपेट किया था. शो में वह खास नहीं कर पाई थीं, लेकिन अपने चुलबुले अंदाज से उन्होंने लोगों के दिल जीते. 

उर्फी जावेद
  • 6/8

एविक्शन के बाद उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट में आने लगीं. तब से यह सिलसिला आज तक कायम है.

उर्फी जावेद
  • 7/8

उर्फी एक्ट्रेस हैं. वह कई शोज में नजर आ चुकी हैं. इनमें 'ऐ मेरे हमसफर', 'जीजी मां', 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह', 'चंद्र नंदिनी' जैसे शोज शमिल हैं. उन्होंने साल 2015 में सीरियल 'टेड़ी मेड़ी फैमिली' से अपना करियर शुरू किया था. 

उर्फी जावेद
  • 8/8

हालांकि, उन्हें इनमें से किसी शोज में आपने देखा होगा, यह आपको याद भी नहीं होगा. उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था. वह 24 साल की हैं.