scorecardresearch
 
टीवी

बिकिनी स्टाइल ड्रेस को Urfi Javed ने दिया ऐसा ट्विस्ट, हाथ-पैरों में भी पट्टियां, देखकर उड़ जाएंगे होश

उर्फी जावेद
  • 1/8

फैशन डीवा उर्फी जावेद के फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं. वे अपने अतरंगी डिजाइंस को भी इस कॉन्फ‍िडेंट के साथ कैरी करती हैं कि ट्रोल्स भी उनका कुछ नहीं ब‍िगाड़ पाते हैं. इस बार उनका अगला आउटफ‍िट और भी यूनीक है. उन्होंने ब‍िक‍िनी स्टाइल की ब्लू ड्रेस पहनी है जिसे देख ट्रोल्स का वापस आना तय है. 

उर्फी जावेद
  • 2/8

थोड़ा डिटेल में जाते हैं. उर्फी के इस ब‍िक‍िनी स्टाइल ड्रेस का अपर पार्ट टॉप की तरह है पर लोवर पार्ट ब‍िल्कुल ब‍िक‍िनी स्टाइल में डिजाइन किया हुआ है. लोवर पार्ट में कट-आउट्स भी हैं जो इसे ब‍िक‍िनी स्टाइल से थोड़ा डिफरेंट लुक दे रहा है. 

उर्फी जावेद
  • 3/8

आउटफ‍िट का वन साइड बलून स्टाइल स्लीव्स है तो दूसरा साइड ओपन रखा गया है. इस ड्रेस के साथ उर्फी ने मैच‍िंग ब्लू हाई हील्स पहने हैं. 

उर्फी जावेद
  • 4/8

डीप रेड लिपस्ट‍िक, हेवी मेकअप और बन शेप हेयर स्टाइल के साथ उर्फी ने अपनी जुल्फ भी लहराई है. उनका आउटफ‍िट जैसा भी हो पर उर्फी पर यह जंच रहा है. 

उर्फी जावेद
  • 5/8

फैशन डीवा ने मुस्कुराते चेहरे के साथ पैपराजी को ढेर सारे पोज भी दिए हैं. उर्फी अपने इस ग्लैमरस लुक से पहले भी अपनी बोल्डनेस से फैंस को कायल कर चुकी हैं.

उर्फी जावेद
  • 6/8

उर्फी के इन फैशन स्टेटमेंट्स की वजह से कई बार ट्रोल किया जा चुका है, पर उर्फी इनकी परवाह किए ब‍िना बेझ‍िझक अपनी अदाओं का जादू ब‍िखेरती हैं. 

उर्फी जावेद
  • 7/8

हाल ही में उर्फी ने हिजाब कंट्रोवर्सी पर अपनी राय दी थी. उन्होंने कहा था मह‍िला जो चाहे वो पहन सकती है. 'हिजाब पहनने से वो औरतें कुछ गलत नहीं कर रही हैं. अगर ये चीज मेरे साथ होती तो मेरा प्वाइंट बस यही होता कि फ्रीडम फॉर ऑल. लड़की खुद डिसाइड कर सकती है कि उसे क्या पहनना है.'
 

उर्फी जावेद
  • 8/8

उर्फी ने ये भी बताया कि उन्होंने बचपन से कभी हिजाब नहीं पहना है. वे कहती हैं 'मैंने बचपन से ही हिजाब कभी नहीं पहना. मेरी मम्मी इसे फॉलो नहीं करती थीं. मेरे रिश्तेदार फॉलो करते हैं. मेरी नानी अभी तक बुरखा पहनती है. पर ये उनकी चॉइस है. अगर महिला किसी भी कपड़ों में खुद को इंपॉवर कर रही हैं ,तो उसमें कोई दिक्कत नहीं है.' 

Photos: Yogen Shah