scorecardresearch
 
टीवी

TRP: अनुपमां ने फिर मारी बाजी, लिस्ट में हुई नए शो इमली की एंट्री

अनुपमां और इमली
  • 1/6

साल 2020 के 46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ चुकी है और लम्बे समय से टॉप पर रहने वाले शो अनुपमां ने अभी तक अपनी नंबर 1 की जगह को बरकरार रखा है. लेकिन इस हफ्ते कुछ नए शोज भी इस लिस्ट में शामिल हुए है. आइये आपको इनके बारे में बताएं.

अनुपमां
  • 2/6

अनुपमां: डायरेक्टर राजन शाही का ये सीरियल लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर कब्जा किए हुए है. इस हफ्ते भी ये सीरियल पहले पायदान पर है. जबरदस्त ट्विस्ट के साथ इन दिनों रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल अनुपमां में खलबली मची हुई है और दर्शक हर एक एपिसोड को दिलचस्पी से देख रहे हैं.

कुंडली भाग्य
  • 3/6

कुंडली भाग्य: टीवी के सबसे सफल स्पिन ऑफ में से एक श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर सीरियल 'कुंडली भाग्य' इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस सीरियल में अब नया ट्विस्ट आया है, जिसे लोग मजे से देखने में लगे हैं. यहीं वजह है कि इस सीरियल ने लगातार टॉप 5 में अपनी जगह बनाई हुई है. इस हफ्ते कुंडली भाग्य को दूसरा नम्बर मिला है.

कुमकुम भाग्य
  • 4/6

कुमकुम भाग्य: एकता कपूर के इस सीरियल ने लम्बे समय से अपनी धाक टीआरपी की लिस्ट में जमाई हुई है. लोगों को सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया की केमिस्ट्री खूब भाती है. इसके अलावा शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स कमाल होते हैं. इस हफ्ते कुमकुम भाग्या टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है.

इमली
  • 5/6

इमली: स्टार प्लस पर शुरू हुआ नया सीरियल 'इमली' भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पिछले हफ्ते लॉन्च हुए इस सीरियल ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में एंट्री ले ली है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में इस सीरियल को चौथा नम्बर मिला है. अगर पहले ही हफ्ते में ये हाल है तो पता नहीं ये शो आगे क्या-क्या कमाल करेगा.

ये हैं चाहतें
  • 6/6

ये है चाहतें: स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'ये है चाहतें' ने लम्बे समय बाद टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई है. ये सीरियल पांचवे नम्बर पर है. आगे भी ये लिस्ट में टिका रहता है या फिर बाहर हो जाता है ये देखने वाली बात होगी.