scorecardresearch
 
टीवी

दिशा-राहुल के वेडिंग रिसेप्शन में श्वेता ने पहनी ब्लू फेदर साड़ी, कीमत 90 हजार

श्वेता तिवारी
  • 1/8

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने शादी कर ली है. साल 2020 से ही दोनों की शादी को लेकर काफी ज्यादा बातें चल रही थीं. खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर के आने के बाद राहुल वैद्य ने मन बना लिया था कि  वे शादी कर लेंगे. इसके हिंट भी वे दे रहे थे. उनकी शादी के रिसेप्शन में खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस से साथी कंटेस्टेंट शामिल हुए जिसमें श्वेता तिवारी भी थीं. 

श्वेता तिवारी
  • 2/8

श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया के ग्लैमरल फेसेज में से एक हैं. श्वेता हाल ही में मुंबई स्थित अपने दोस्त राहुल वैद्य और दिशा परमार के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं. 

श्वेता तिवारी
  • 3/8

इस दौरान एक्ट्रेस के खूबसूरत अंदाज ने सभी का ध्यान खींचा. वे ट्रेडिशनल साड़ी में नजर आईं. श्वेता तिवारी ने ब्लू कलर की फेदर साड़ी पहनी हुई थी. उन्होंने इस लुक में अपनी फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

श्वेता तिवारी
  • 4/8

बता दें कि श्वेता तिवारी की ये साड़ी बहुत महंगी है. इस साड़ी की कीमत जानकर कुछ फैंस जरूर निराश हो सकते हैं क्योंकि इसका रेट इतना ज्यादा है कि इसे खरीद पाना सबके बस की बात नहीं. श्वेता की ये साड़ी 90 हजार रुपये की है. डिजाइनर Pooja Peshoria के कलेक्शन में शुमार ये साड़ी अगर आप खरीदना चाहते हैं तोस उनकी ऑफिशियल ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

श्वेता तिवारी
  • 5/8

बता दें कि साड़ी से श्वेता तिवारी को खास लगाव है. हालांकि वे वेस्टर्न आउटफिट की भी मुरीद हैं मगर जब साड़ी की बात आती है तो श्वेता का इंस्टेग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है कि एक्ट्रेस के पास एक से बढ़ कर एक साड़ियां हैं जिसे पहनकर वे अपने फैंस के होश उड़ा देती हैं. 
 

श्वेता तिवारी संग अर्जुन बिजलानी
  • 6/8

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के रिसेप्शन में श्वेता के अलावा अली गोनी, राखी सावंत, जैस्मिन भासिन, अर्जुन बिजलानी और अनुष्का सेन भी नजर आईं. वहीं श्वेता तिवारी की बात करें तो एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी फिल्म की शूटिंग खत्म की और भारत वापस आईं. इस दौरान उन्होंने खूब एंजॉय भी किया. 

श्वेता तिवारी
  • 7/8

वहीं पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस उतार-चढ़ाव का सामना कर रही हैं. एक्स हसबेंड अभिनव कोहली संग उनके रिश्ते काफी ज्यादा बिगड़ चुके हैं. दोनों वक्त-वक्त पर एक दूसरे पर इल्जाम लगाते रहते हैं और बात अभी तक किसी भी निष्कर्श पर नहीं पहुंच पाई है. 
 

श्वेता तिवारी
  • 8/8

फोटो क्रेडिट- @shweta.tiwari