scorecardresearch
 
टीवी

2 बार टूटी शादी, Ex हसबैंड के गंभीर आरोप, जब विवादों में पड़ीं Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी
  • 1/10

टीवी की ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में शुमार श्वेता तिवारी अपने कंट्रोवर्सियल बयान की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान दिए गए एक्ट्रेस के बयान ने राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा रखी है. एक्ट्रेस ने मजाक में कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. बस फिर क्या था, अब ये मजाक श्वेता तिवारी की नई मुसीबत बन चुका है.

श्वेता तिवारी
  • 2/10


वैसे श्वेता का विवादों से पुराना नाता है. श्वेता तिवारी वैसे तो अपनी गॉर्जियस तस्वीरों, फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में पड़ी हैं. श्वेता की शादीशुदा जिंदगी पर्सनल कम पब्लिक ज्यादा रही है. एक्स हसबैंड के गंभीर आरोप हो या कानूनी पचड़े, जानते हैं उन मौकों के बारे में जब श्वेता तिवारी विवादों में आईं.
 

श्वेता तिवारी
  • 3/10

श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी के साथ हुई थी. तब टीवी की ये मोस्ट फेमस जोड़ी थी. दोनों ने नच बलिए में पार्टिसिपेट भी किया था. 1998 में उनकी शादी हुई थी और 2007 में तलाक. श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. राजा ने कई बार श्वेता के सेट पर जाकर हंगामा भी किया था. इस शादी के उनकी एक बेटी पलक तिवारी है.

श्वेता तिवारी
  • 4/10

राजा चौधरी से शादी टूटने के बाद श्वेता तिवारी की जिंदगी में आए अभिनव कोहली. दोनों ने 2013 में शादी की. सब कुछ अच्छा चल रहा था. फिर अचानक श्वेता तिवारी और अभिनव की शादी में तनाव आने लगा. दोनों का एक बेटा हुआ रेयांश.  बेटे को लेकर श्वेता और अभिनव में खींचतान होने लगी.

श्वेता तिवारी
  • 5/10

श्वेता पति अभिनव के खिलाफ पुलिस थाने तक गईं. श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का केस किया. श्वेता अब अभिनव से अलग हो चुकी हैं. श्वेता ने ये भी आरोप लगाए कि अभिनव उनकी बेटी पलक संग अच्छा बिहेव नहीं करते थे. वे गालीगलौच करते थे. श्वेता और अभिनव ने रेयांश की कस्टडी को लेकर एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए.

श्वेता तिवारी
  • 6/10

अभिनव ने श्वेता पर उनके बेटे रेयांश को उनसे छीनने और उनसे ना मिलने देने का आरोप लगाया. अभिनव ने कहा था कि श्वेता ने उनके साथ मारपीट की थी. बेटे को लेकर श्वेता और अभिनव की कानूनी जंग जारी है. 2019 में श्वेता और अभिनव अलग हुए थे.

श्वेता तिवारी
  • 7/10

श्वेता तिवारी अपनी जबरदस्त फिटनेस को लेकर छाई रहती हैं. उनके ग्लैमरस फोटोशूट्स, टोन्ड बॉडी और खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं. श्वेता तिवारी की हर फोटो वायरल होती हैं. वे इंडियन हो या वेस्टर्न हर आउटफिट में जंचती हैं.
 

श्वेता तिवारी
  • 8/10


श्वेता तिवारी के करियर की बात करें तो, उन्होंने 1999 में दूरदर्शन के शो कलीरें से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. श्वेता को घर  घर में पहचान 2001 में शो कसौटी  जिंदगी की से मिली थी. श्वेता ने रियलिटी शो नच बलिए 2, इस जंगल से मुझे बचाओ, झूम इंडिया, बिग बॉस 4 में पार्टिसिपेट किया है.

श्वेता तिवारी
  • 9/10

श्वेता तिवारी ने बिग बॉस 4 जीता था. वे सीरियल अदालत, परवरिश, बेगुसराय, मेरे डैड की दुल्हन जैसे टीवी शोज में दिखी हैं. श्वेता ने आज तक चाहे कितने भी शोज क्यों ना किए हों, लेकिन फैंस उन्हें कसौटी की प्रेरणा के रूप में ही याद करते हैं. श्वेता कई फिल्मों में भी नजर आई हैं. इनमें भोजपुरी, हिंदी, पंजाबी से लेकर साउथ इंडियन मूवीज तक शामिल हैं.

श्वेता तिवारी
  • 10/10

PHOTOS: shweta tiwari instagram