scorecardresearch
 
टीवी

Sushmita Sen के भाई-भाभी की शादी में खटास! मायके में Charu Asopa, बेटी को मिस कर रहे Rajeev Sen

 राजीव सेन और चारु असोपा
  • 1/8

पॉपुलर कपल राजीव सेन और चारु असोपा की मैरिड लाइफ एक बार फिर कंट्रोवर्सी में है. खबरें हैं कि सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की शादी में फिर से खटास पैदा हो गई है. इन दिनों चारु असोपा पति राजीव सेन के साथ नहीं हैं. बल्कि अपने मायके बीकानेर में हैं. वहीं राजीव अपने बेटी जियाना को काफी मिस कर रहे हैं.

 राजीव सेन और चारु असोपा
  • 2/8


दोनों की बेटी 4 महीने की हो गई है. राजीव ने बेटी की याद में अपने यूट्यबू चैनल पर बेटी और चारु की फोटो शेयर की है. पोस्ट में राजीव ने लिखा- जियाना अपने डैडी के पास घर वापस आ जाओ. बहुत  ज्यादा ट्रैवल करना आपके लिए सेफ नहीं है. काफी समय से आपको देखा नहीं. जल्दी से आओ और मेरे साथ खेलो.
 

 राजीव सेन और चारु असोपा
  • 3/8

चारु ने अपना इस साल बर्थडे भी बीकानेर में मां के घर सेलिब्रेट किया. राजीव ना ही चारु और अपनी बेटी के साथ बीकानेर आए. ना ही वे चारु के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे. तभी से राजीव और चारु के रिश्ते में खटास की बातें सामने आने लगीं.
 

 राजीव सेन और चारु असोपा
  • 4/8

चारु ने भी काफी समय से पति राजीव के साथ कोई फोटो पोस्ट नहीं की है. चारु और राजीव ने हालांकि अपनी शादी में तनाव पर कुछ भी नहीं कहा है. हम भी इसकी पुष्टि नहीं करते हैं. मगर काफी समय से चारु और जियाना की जिंदगी से राजीव का गायब दिखना सभी को खटक रहा है.

 राजीव सेन और चारु असोपा
  • 5/8


चारु ने इंस्टा पर अपने बर्थडे की जो पोस्ट शेयर की थी. उस पर कई लोगों ने कमेंट कर राजीव की गैरमौजूदगी के बारे में पूछा था. लोगों का कहना था कि राजीव कहां हैं? लोगों ने उनकी शादी पर सवाल भी खड़े किए थे.
 

 राजीव सेन और चारु असोपा
  • 6/8

एक यूजर ने लिखा- ये बच्चे के साथ तुम्हारा पहला बर्थडे है. इस हैप्पी मोमेंट में तुम्हारा पति कहां है. वो तुम्हारे साथ सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं है. उसके साथ क्या गलत है. ये कैसी शादी है?
 

 राजीव सेन और चारु असोपा
  • 7/8

ये पहली बार नहीं है जब राजीव और चारु की शादी में तनाव की खबरें आई हों. बच्चा होने से पहले भी उनकी शादी में दरार की बात सामने आई थी. तब राजीव घर छोड़कर मुंबई से दिल्ली रहने लगे थे.  फिर बाद में उनका पैचअप हो गया था.
 

 राजीव सेन और चारु असोपा
  • 8/8

हम तो यही दुआ करेंगे कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी में तनाव की ये सभी खबरें गलत साबित हों. चारु-राजीव हमेशा हैप्पिली अपने बेटी के साथ रहे.

PHOTOS: Charu Asopa Instagram