scorecardresearch
 
टीवी

महारानी के किरदार में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे, बताया कैसा रहा OTT डेब्यू का एक्सपीरियंस

शिल्पा शिंदे
  • 1/8

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एकता कपूर की एक वेब सीरीज के जरिए OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. उनकी ये सीरीज दिसम्बर में आने वाली है जिसका नाम है "पौरुषपुर". शिल्पा शिंदे इस वेब सीरीज में रानी मीरावती के किरदार में नजर आएंगी.

शिल्पा शिंदे
  • 2/8

शिल्पा शिंदे ने आजतक के साथ अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में exclusive बातचीत की और बताया, "ये वेब सीरीज में मिस्ट्री है, 7 से 8 एपिसोड की वेब सीरीज है और बहुत ही अलग है. मैंने पहले बहुत से किरदार किए है निगेटिव से लेकर कॉमेडी भी की है लेकिन इस वेब सीरीज में जो मेरा रोल है वो काफी अलग है."

शिल्पा शिंदे
  • 3/8

उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस होने के नाते उनका काम है वैरायटी रोल्स करना और उनकी आने वाली सीरीज में उनका रोल काफी चैलेंजिंग रहा है. शिल्पा ने कहा, "मैंने मेरी टर्म्स और कंडीशन्स पर काम किया है. इसलिए मैं कहती हूं कि अपने स्टैण्डर्ड के लोगों के साथ काम करना चाहिए. किसी ऐरे गेरे के साथ नहीं."

शिल्पा शिंदे
  • 4/8

शिल्पा ने कहा कि एकता कपूर बालाजी का ये प्रोजेक्ट है और इसमें मुझे काम करके बहुत मजा आया है. पूरी टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा एक्स्पेरियांस रहा. शिल्पा ने बताया कि पौरुषपुर का मतलब है पुरुषों की नगरी. एक आदमी कितना डॉमिनेट सकता है और उस जमाने में रानियों का कितना निरादर होता था, रानी होकर भी दासी जैसे ट्रीट होता था यही सीरीज में दिखाया गया है.

शिल्पा शिंदे
  • 5/8

अपने लुक के बारे में शिल्पा ने बताया, "लुक पर बहुत मेहनत की गई है और मुझे ज्यादा एक्सपोस भी नहीं किया था. मीरावती राजस्थान बेस है और वैसा ही लुक देना था और गहने भी किरदार के हिसाब से हों. मुझे मेरा लुक काफी पसंद आया है. बहुत लुक टेस्ट्स के बाद लुक फाइनल हुआ."

शिल्पा शिंदे
  • 6/8

अपने OTT डेब्यू के बारे में शिल्पा ने कहा, "अभी तो OTT पर सेंसर भी लग गया तो अब कर सकते है. कुछ चीजें थीं जिसमें काम नहीं कर पायें थे पहले बोल्ड सीन की वजह से लेकिन अब ठीक है. मैंने बोल्ड सीन्स किए है लेकिन जहां जरूरत थी वहीं, आप सीरीज देखेंगे तब पता चलेगा कि सिचुएशनल है और क्या किया है आपको सीरीज देखकर पता चलेगा."

शिल्पा शिंदे
  • 7/8

बता दें कि इस सीरीज की शूटिंग कर्जत में हुई है. सीरीज की शूटिंग और बालाजी के साथ काम करके शिल्पा बेहद खुश हैं. साथ ही वह अपनी इस वेब सीरीज के लिए बेहद एक्साइटेड भी हैं.

शिल्पा शिंदे
  • 8/8

[Image Source: Instagram]